धक-धक हिरो मोटोकार्पस शोरूमस के बोईसर में धनानी हिरो डीलरशिप का शुभारंभ

पालघर ।। औद्योगिक परिक्षेत्र बोईसर प. में हिरो मोटोकार्पस के नामित डीलरशिप धनानी हिरो के टूव्हीलर के नये शोरूम का मंगलवार अपराहन 3 बजे शानदार शुभारंभ हिरो मोटोकार्पस के वेस्ट जोन के जोनल हेड आशुतोष वर्मा उपजोनल हेड महेंद्र शेट्टी के हाथों गुब्बारों से लवरेज शोरूम के मुख्य गेट तथा मेंटेनेंस शाप का फीता काँटकर किया गया। वहीं धनानी हिरो के सर्वेसर्वा ईकबाल भाई धनानी एवं उनके लाडले सुपुत्र आशिफ भाई धनानी, एवं जुबेर भाई धनानी को डीलर शीप की बोईसर की डिलरशिप का जिम्मेदारी वेस्ट जोनल हेड ने सौपी।

    ●वेस्ट जोन जोनल हेड आशुतोष वर्मा ने सौपी डीलरशिप●

औद्योगिक परिक्षेत्र बोईसर तारापुर के प्लाट नं.जे-223/1 खैराफाटक मुख्य सड़क से मुकट टैंक्स के सामने इंडियन आँयल पेट्रोल पंप के पास हिरो मोटोकॉर्पस के नये नामित डीलरशिप धनानी हिरो शोरूम के आने से दो पहिया वाहन चलाने वालों को होंडा के मुकाबले अन्य विकल्प की सारे सुविधाओं की तलाश आसानी से पुरी होने जा रही है।

हिरो मोटोकार्पस के वेस्ट जोनल हेड आशुतोष वर्मा ने हमारे संवाददाता को बताया है कि समूचे इंडिया में 6 हजार शोरूमस बड़े ब्यापक तरिके से आम लोगों की नियत समय से सेवा दे रहे है। अब बोईसर के लोगों को ऐसे निर्वाध सेवा देने का मौका हिरो मोटोकार्पस ने टूव्हीलर डीलर धनानी को दी है।

          ◆धनानी बंधुओं की ने जाहिर की प्रसन्नता◆

शानदार शुरुआत से हिरो धक-धक की औद्योगिक शहर बोईसर में नये अंदाज में पेश कर रहे आशिफ भाई धनानी बंधुओं ने इस मौके पर बड़े खुशी के ईजहार करते आये हुए मेहमानों का खूब खितमदगारी के साथ सभी से पूर्ववत सहयोग की अपेक्षा की है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट