स्‍वतंत्रता दौड़ में ब्यूटी व प्रेमलता ने जीती बाजी, 15 अगस्‍त को मिलेगा पुरस्‍कार

वाराणसी ।। डीजल रेल इंजन कारखाना के खेलकूद संघ ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में रविवार को ‘फ्रीडम रन (स्‍वतंत्रता दौड़)’ का आयोजन किया गया। किशोरी व महिलाओं ने अलग - अलग दौड़ में भाग लिया जिसमें 15 वर्ग से कम आयु वर्ग में ब्यूटी चौहान व उससे ऊपर के वर्ग में प्रेमलता ने बाजी जीती।

डीरेका की महाप्रबंधक रश्मि गोयल स्वतंत्रता दिवस के दिन इन विजेताओं को पुरस्कृत करेंगी।दौड़ का शुभारम्‍भ प्रमुख मुख्‍य कार्मिक अधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर किया।15 वर्ष से कम एवं 15 वर्ष से अधिक दो अलग-अलग आयु वर्ग में रेलवे व गैर रेलवे महिलाओं के लिए आयोजित प्रतियोगिता में 15 वर्ष से कम आयु वर्ग में ब्‍यूटी चौहान प्रथम, चंचल यादव द्वितीय एवं पार्वती यादव तृतीय स्‍थान पर रहीं। 15 वर्ष से अधिक आयु वर्ग प्रेमलता प्रथम, विमेश्‍वरी द्वितीय एवं अनीशा पटेल तृतीय स्‍थान हासिल किया ।

करीब तीन किलोमीटर की ‘स्‍वतंत्रता दौड़’ डीरेका स्‍टेडियम के पश्चिमी गेट से प्रारम्‍भ होकर प्रशासन भवन के सामने चौराहे से होते हुए, नाथुपूर रेलवे क्रॉसिंग से मुड़कर, इण्‍टर कॉलेज चौराहे से पुन: मुड़ते हुए सूर्य सरोवर होते हुए केन्‍द्रीय बाजार के सामने तिराहे से मुड़कर स्‍टेडियम के बाहर से एक चक्‍कर लगाते हुए डीरेका स्‍टेडियम के पश्चिमी गेट पर समाप्‍त हुआ। प्रथम तीन विजेताओं को क्रमश: 5000, 3000 एवं 2000 रुपये का पुरस्‍कार 15 अगस्‍त स्‍वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर डीरेका की महाप्रबंधक श्रीमती रश्मि गोयल देंगी। प्रतियोगता देखने और प्रतिभागियों का उत्‍साह बढ़ाने के लिए सुबह से ही लोगों की भीड़ उमड़ी थी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट