बिहरोजपुर में हुई भीषण चोरी, क्षेत्र में एक पखवारे में दूसरी चोरी

भदोही ।। गोपीगंज क्षेत्र के बिहरोजपुर (गोसाईपुर) में रविवार की बीती रात चोरों ने घर में छत से चढकर कमरों का ताला तोडकर रखा जेवरात व सामान उठा ले गये।

 जानकारी के मुताबिक गोसाईपुर निवासी पुरूषोत्तम गिरी के यहां रविवार की रात को लोग खाना खाने के बाद सो गये और रात चोरों ने छत से चढकर घरों का ताडा तोडकर कमरों में रखा जेवरात व सामान उठा ले गये। चोरो ने वारदात को अंजाम देते समय पडोसियों के घरों के दरवाजों को बाहर से बन्द कर दिये थे। और पुरूषोत्तम गिरी के लडके यमुना गिरी को कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया। और जब तक उसे होश आता तब तक चोर चोरी करके सामान लेकर चले गये थे। यमुना ने खिडकी से चिल्लाकर लोगो को जानकारी दी। बाद में लोग सुनने पर जागे और दरवाजा खुला। यमुना ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी लेकिन पुलिस भी देर से पहुंची। पुलिस ने पीडित से चोरी की घटना की पुरी जानकारी ली। और खेत में पडे खुले बाक्स व बिखरे सामान ले आए।

 मालूम हो कि बीती 31 जुलाई की रात बेरासपुर में भी भीषण चोरी हुई थी और एक पखवारे के अन्दर क्षेत्र में चोरी की घटना से क्षेत्र के लोग दहशत मे है। अभी तक पुलिस बेरासपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा न कर सकी थी कि बेरासपुर से सटे गांव बिहरोजपुर में भी चोरी की वारदात हो गई।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट