डोभी मारिकपुर बाजार में मुख्य सड़क पर गड्ढा बना जानलेवा

जौनपुर ।। डोभी मारिकपुर हल्की बारिश से जर्जर मुख्य सड़क इन दिनों जानलेवा बन गई है। पूर्व से जर्जर सड़क पर पानी के जलजमाव से वाहनों के फंसने से बने सड़क पर गढ्ढे और जलजमाव से बाइक चालकों को रास्ते का अंदाजा नहीं चल पा रहा है।

खासकर, क्षेत्र की जनता व राहगीरो को काफी परेशानी होती है वही क्षेत्र मे कई ऐसे कालेज है जहा से एक मात्र वही सडक है जो की बच्चों को साइकल व पैदल जाने के लिये दिक्कतों का सामना करना पडता है अौर उनके स्कूल ड्रेस खराब हो जाते है मारिकपुर व चिटको बाजार मे पानी निकासी के लिए कोई नाला नही होने के कारण हल्की बारिश में कई महिने पानी सड़कों पर भरा रहता है पानी भरा रहने के वजह से क्षेत्र की आम जनता बाजार मे नही आती है कालेज जाने के लिए डिग्री कॉलेज से लेकर हाई स्कूल व फोर लेन खुज्झी तक मुख्य सड़क जर्जर पर चार जगहों पर कीचड़ व भीषण जलजमाव जानलेवा बन गया है। यहां कई जगहों पर बारिश का पानी सड़क से नहीं निकल पाने से सड़क पर दो से तीन फुट जलजमाव हो गया है इससे आवागमन में भारी तबाही हो रही है। बराबर वाहन आते जाते रहते है छोटे वाहन,टेम्पू ,बाइक और बसें फंस जाती है। दर्जनों बाइक सवार सड़क पर बने तालाब में पलट जा रहे है

जलजमाव में मोटरसाइकिल सवार गिरने बाद पानी पीने लगते है कि स्थानीय बाजार के लोग बचाते है लोगों ने बताया कि सड़क पर बना गढ्ढा जानलेवा है, बस जब गुजरती है तो पलटते -पलटते बचती है। लोग आश्चर्य करते हैं कि इस मौसम में दो बरसात होने के बाद भी दर्जनों वाहनों के दुर्घटना घटने के बाद भी प्रशासन सड़क के गढ्ढा में एक टुकड़ा भी डालना उचित नहीं समझ रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट