जिले के सायबर क्राईम विशेषज्ञ बोईसर के पीएसआई सोमनाथ कदम का हुआ तबादला

पालघर ।। जिले में बेदाग एवं वाकपटुता के साथ मिलनसार स्वभाव के धनी, सहज,सरल,सायबर क्राईम के उपर सावधानी एवं सुरक्षा पर किताब लिखने वालें फिलहाल बोईसर पुलिस स्टेशन पर तैनात पांच साल की अवधि की निर्वाध सुरक्षा,संरक्षा,मित्रवत सहयोगी पुलिस उपनिरीक्षक सोमनाथ जयवंत कदम का राज्य के दुसरे जिले रत्नागिरी के लिये तबादला हो गया है।

         ●परिचय के मोहताज नही है पीएसआई सोमनाथ कदम●

      बतादें कि पुलिस उपनिरीक्षक सोमनाथ जयवंत कदम जनपद में पूरे पांच साल के सेवा कार्यकाल में सायबर क्राईम की रोकथाम पर लिखा किताब को लेकर आम लोगों के साथ विद्यार्थियों के लिए बड़े मार्गदर्शक साबित हुए है। उनके अनसुलझे सवालों की बारीकी से समझाई गयी सायबर क्राईम की घटनाओं की रोकथाम की जानकारी काबिले तारीफ रही है। बोईसर पुलिस स्टेशन में लागातार दो वर्षों से सेवारत पीएसआई कदम ने अनवरत आम लोगों में अलग पहचान बनाकर क्राईम के कई मामलों का रहस्योद्घाटन भी किया है। यही नही पिछलें वर्ष भीषण बाढ की बिभिषका में खैरापाड़ा पूल पर देररात से सुबह तक तूफानी रात में डटकर लोगों को जो मदद पहुँचाया है। शायद बोईसर वासी भूल पाये। उनके तबादले से आम लोगों में जरूर अफसोस है। उन्होंने मीडिया के जरिये खासकर बोईसर वासियों को सहोदर के जैसा सहयोग एवं मार्गदर्शन के लिए खुब आभार प्रकट किया है।

         ◆बोईसर पुलिस स्टेशन में पुलिसकर्मियों ने दी बिदाई◆

     बोईसर पुलिस स्टेशन में पुलिसकर्मियों की ओर से आयोजित बिदाई समारोह में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जनार्दन परबकर ने सोमनाथ जे. कदम को शाँल श्रीफल एवं पुष्प गुच्छें भेंटदेकर उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की हैं। मीडिया जगत के लोगों ने भी उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते.हुए साधुवाद दिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट