जल बचाओं अभियान के तहत भदोही से मुंबई तक गोविंद यादव ने पूरा किया साइकिल यात्रा

मुंबई ।। भदोही से साइकिल चलाते हुये मुंबई पहुंचे गोविंद यादव ने बताया कि उनका उद्देश्य एकही है जल बचाना उनका कहना जल के बिना जीवन संभव नहीं है।

यदुवंशी सेना समिति के सोशल मीडिया प्रभारी ने बताया की उत्तर प्रदेश भदोही जिले के हरियापुर गांव निवासी गोविंद यादव पुत्र रामधनी यादव साइकिल यात्रा से मिर्जापुर से गंगाजल लेकर मुंबई के लाल बाग गणपति बप्पा को जल चढ़ाने के लिए साइकिल यात्रा से निकले हुए हैं ! गोविंद यादव को बीच-बीच में प्रशासन ने विशेष सहयोग दिया और हर राज्य बॉर्डर पर और हर जगह स्वागत भी किया गया ।

रास्ते मे पढ़ने वाले स्कूलों में रुककर यहाँ पर उपस्थित लोगों तथा विद्यार्थियों को जल बचाओ का संदेश दिया गोविंद यादव ने बताया कि हमारे मन में बहुत पहले से ही जल बचाने की इच्छा थी जो लोगों को मैं संदेश देता रहा और जल बचाने का अभियान मेरे मन में आया और साइकिल यात्रा से मिर्जापुर से गंगाजल लेकर लाल बाग के राजा को चढ़ाने के लिए साइकिल यात्रा से निकल पड़ा ।

अनुमान लगाया जा रहा है गणपति बप्पा के प्रथम आगमन पर साइकिल यात्रा से आकर जलाभिषेक करेंगे और जल बचाओ अभियान को लेकर मुंबई के लोगों से मुलाकात करेंगे और साइकिल यात्रा निकालकर लोगों को यह संदेश देने का काम करेंगे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट