जब शिवपाल ने छोटे कार्यकर्ता ऋषभ का मनाया जन्मदिन

सैफई (इटावा) ।। हमेशा कार्यकर्ताओं के लिए तत्पर रहने वाले क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने आज सैफई में कार्यकर्ता के आग्रह पर केक काटकर उसका जन्मदिन मनाया और उसे केक खिलाई ।

आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव सैफई के लोक निर्माण विभाग में जन समस्याएं सुन रहे थे कई लोग प्रार्थना पत्र देकर अपनी शिकायते सुना रहे थे इसी बीच एक छोटा कार्यकर्ता ऋषभ यादव जसवंतनगर भी केक लेकर पहुंच गया और शिवपाल सिंह से कहने लगा कि आज मेरा जन्मदिन है  मेरे जन्मदिन पर केक आपके साथ मिलकर काटना है। बस फिर क्या कार्यकर्ता कहे और शिवपाल आग्रह को ठुकराये यह तो उनकी आदत में ही नही है शिवपाल ने न सिर्फ ऋषभ के जन्मदिन पर केक काटकर उसे खिलाया व उसे जन्मदिन का उपहार भी दिए और छोटे प्रगतिशील कार्यकर्ता के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

जसवंतनगर निवासी ऋषभ यादव शिवपाल सिंह यादव व अंकुर यादव के हर कार्यक्रम में मौजूद रहता है और लगातार सोशल मीडिया पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का प्रचार प्रसार करता है। शिवपाल सिंह यादव अपने भाई राजपाल यादव को देखने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भी पहुँचे और भर्ती अपने भाई का हाल चाल लिया उनके साथ अभयराम यादव भी मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट