स्व.यश उत्तम पिंपले के जन्मदिन के उपलक्ष्य में हेल्थचेकप एवं रक्तदान शिविर संपन्न.।

पालघर.।औद्योगिक शहर बोईसर प.चित्रालय स्थित न्यू सरोवर होटल के हाँल में बुधवार को स्व.यश उत्तम पिंपले के जन्मदिन के स्मरर्णाथ यश फाउंडेशन तथा नवीन क्रांति के संयुक्त तत्वावधान में रक्तदान शिविर संग स्वास्थ्य जांच शिविर का बृहद आयोजन किया गया। जिसमें सैकडों लोगों का स्वास्थ्य संबंधित विभिन्न बिमारियों की कुशल चिकित्सकों की टीम ने जहां की वहीं कुछ 90 लोगों ने दुसरे की जान बचाने के लिए महादान रक्तदान किया। जिन्हें आयोजकों की ओर से रक्तदान का प्रमाणपत्र एवं अल्पाहार, फ्रुट्स ज्यूस भी भेंट की गयी।

●श्रीमती डी.के.छेड़ा ब्लड बैंक एवं स्वयं सेवी संगठनों का रहा साथ.।●

      श्रीमती डी.के.छेड़ा ब्लड बैंक दहाणु की ओर से कुशल चिकित्सकों ने विभिन्न बिमारियों का स्वास्थ्य जांच करते हुए रक्तदान कराया। रक्तदान शिविर में सहयोगियों के रूप में नारीशक्ति फाउंडेशन, केसीएन क्लब,घे भरारी फाउंडेशन, सत्यसेवा फाउंडेशन के स्वयं सेवकों समेत प्रमुख लोगों ने इस शिविर में बड़ी मदद की।

◆सैकड़ों लोगों का हेल्थचेकप एवं रक्तदान कराने वाले समाजसेवी.।◆

      सामाजिक कार्यकर्ता आनंद प्रसाद, उत्तम पिंपले,नंदन मिश्रा"त्यागी",अजित गुप्ता, बजरंग दल संयोजक चंदन सिंह, मौलाना निजामी, मेघना नायडू,संगीता जयसवाल,संगीता साह,जयंती महतो, सत्येन्द्र पाण्डेय,रामनगीना यादव,रोहित सिंह समेत कई अन्य लोगों की टीम स्व.यश उत्तम पिंपले के जन्मदिन स्मरण के उपलक्ष्य में आयोजित हेल्थचेकप एवं रक्तदान शिविर के सुबह दस बजे से सायं पांच बजे तक चले कार्यक्रम में सम्मिलित रहे.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट