बच्चों को ले जा रही परिभ्रमण बस ने ली एक व्यक्ति की ली जान

जमुई से संवाददाता देवेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

जमुई ।। बच्चों को परिभ्रमण पर ले जा रही बस ने लेली एक वक्ति की जान जमुई  सिकंदरा मुख्य मार्ग पर नारडीह गांव के निकट  सड़क दुर्घटना में एक वयक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल वयक्ति को सदर अस्पताल जमुई मै इलाज के लिए लाया गया । उस व्यक्ति की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई ।  मौत कि खबर को सुनते ही गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह जमुई-सिकन्दरा मुख्य सड़क जाम कर दिया । 

रोड़ जाम की खबर सुनते ही प्रशासन जाम हटाने के लिए पहुंची  गई  पुलिस और पब्लिक के बीच कहासुनी हो गई और मामला तूल पकड़ लिया। पुलिस को आत्मरक्षार्थ हथियार निकालना पड़ा। इस दौरान लोगों ने जमकर भड़ास निकाली। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह करीब 7 बजे गरसंडा गांव के इंद्रदेव साव नारडीह गांव गए थे। उन्हें वहां से मिक्सर मशीन लेना था। इस दौरान बच्चों को परिभ्रमण पर ले जा रही एक बस ने इंद्रदेव साहब को टक्कर मार दी। वे दुर्घटना में हुए गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें तत्काल सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के क्रम में मौत हो गई । 

घटना की सूचना पर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए । आक्रोशित लोग सड़क जाम कर परिवार के एक सदस्य को नौकरी और मुआवजा देने की मांग करने लगे । स्थानीय पुलिस पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया।  थानाध्यक्ष राजेश शरण द्वारा सड़क जाम हटाए जाने का किया जा रहा प्रयास के दौरान ग्रामीणों ने बवाल काटा। पुलिस को आत्मरक्षार्थ अपना हथियार निकालना पड़ा ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट