वेल्डिंग के दौरान पानीटैंकर विस्फोट में वेल्डर हुआ जख्मी

पालघर ।। जिले के बोईसर पुलिस क्षेत्रान्तर्गत बोईसर पूर्व खैराफाटक के पास एक गैरेज में रिपेयर के लिए लाई गयी पानी टैंकर में वेल्डिंग के दौरान हुए विस्फोट में शनिवार दोपहर वेल्डर बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसे आननफानन में प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा नजदीक के एमआयडीसी स्थित तुंगा अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक ईलाज के बाद उसे चिकित्सकों की टीम ने समुचित ईलाज हेतु मुंबई वर्न अस्पताल ऐरोली के लिए रेफर कर दिया हैं। जहां इलाज शुरू है।

           ●ईलाज के लिए वेल्डर वसिम मुंबई हुआ रेफर●

मिल रही जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर के बाद खैरापाड़ा पेट्रोल पंप के पास वाली गली के अंदर स्थित गैरेज में रिपेयर हेतु आयी पानी टैंकर में अंदर से वेल्डिंग के दौरान अचानक से विस्फोट होते ही वेल्डर मुहम्मद वाशिम (35) वर्ष चपेट में आ कर बुरी तरह जल गया। घटना की सूचना पर पहुंची मुकामी बोईसर पुलिस तफसील से जांच शुरु कर दी है।

      ■गरीब एवं मजलूम है उ.प्र. का वसीम मुहम्मद■

जानकारों के मुताबिक वेल्डर वसीम स्वयं के किराये के गाले में वेल्डिंग वोगैरह का कार्य करते हुए अकेले ही रहता है। जो उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिला का निवासी बताया जा रहा है। 

◆भाजपा वाहतूक आघाड़ी अध्यक्ष ने मदद के लिए की अपील◆

दुर्घटना पर अफसोस जाहिर करते वाहतुक आघाड़ी (भाजपा) जिला अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र-गुजरात ट्रांसपोर्ट सर्विस के प्रमुख अहमद खान ने आश्वस्त किया है कि कदाचित हुई दुर्घटना के बाद वसिम मुहम्मद के समुचित ईलाज के लिए हर संभव मदद की कोशिश की जा रही है। एवं  उनके सलामती की दुआएं भी मांगी जा रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट