भाजपा विधायक नरेंद्र पवार का कटा टिकट, कल्याण पूर्व से गणपत गायकवाड़ फाईनल

पदाधिकारियों द्वारा विरोध में पद से सामूहिक इस्तीफा


कल्याण : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है जिसमें कल्याण पश्चिम के वर्तमान विधायक नरेंद्र पवार को आगामी चुनाव में भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है वहीं कल्याण पूर्व विधानसभा क्षेत्र में पिछले 10 वर्षों से अपक्ष उम्मीदवार के तौर पर अपना परचम लहराने वाले गणपत गायकवाड़ को भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

कल्याण पश्चिम से नरेंद्र पवार को प्रत्याशी घोषित न करने से भाजपाइयों में रोष व्याप्त है जिसके कारण सभी मंगलवार दोपहर में नरेंद्र पवार के कार्यालय में जमा हुए और तमाम पदाधिकारियों ने विरोध स्वरूप अपने पद से इस्तीफे का पत्र अध्यक्ष को भेज दिया है।

गौरतलब हो कि कल्याण भाजपा जिलाध्यक्ष बनाए जाने के बाद से ही नरेंद्र पवार ने कल्याण ही नही बल्कि आसपास के क्षेत्रों में भाजपा को पहचान दिलाते हुए भारी संख्या में कार्यकर्ता भी शामिल किए। इतनी मेहनत के बावजूद भाजपा द्वारा टिकट काटा जाना सभी को आश्चर्यचकित कर रहा है। हालांकि युति होने की वजह से भाजपा को स्थानीय शिवसैनिको के विरोध के कारण यह सीट शिवसेना को देनी पड़ी वहीं शिवसैनिक कल्याण पूर्व की सीट पर भी सहमत नही हैं। कल्याण पूर्व में भाजपा ने गणपत गायकवाड़ का टिकट फाइनल कर दिया है अब देखना यह है कि भाजपा कल्याण पूर्व में कमल खिला पाती है या नही क्योंकि विकास से वंचित कल्याण पूर्व में वर्तमान विधायक से काफी नाराजगी देखी जा रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट