अमेठी में सपा कार्यकर्ताओ का 11 सूत्रीय मागो को लेकर हुआ धरना प्रदर्शन

अमेठी ।। गौरीगंज तहसील में समाजवादी पार्टी के गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह ने बीजेपी सरकार के नीतियों के विरोध मे आज जिलाधिकारी कार्यालय पर 11 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। जिसमे बेरोजगारी, बाढ़ पीड़ितो व आपदा प्रभावित पीड़ितों को अर्थिक मदद न मिलने से और व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर गौरीगंज सदर विधायक राकेश प्रताप सिंह ने सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं के साथ तहसील गौरीगंज रोड पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया।


विधायक गौरीगंज ने तहसील का घेराव किया। सरकार के विरोध में सभी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाऐ। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने उपजिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को सौपा 11 सूत्रीय मांगो को लेकर ज्ञापन दिया।वहीं जनपद के तहसील मुसाफिरखाना में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशानुसार मंगलवार को समाजवादी पार्टी का जन समस्याओं एवम प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में जिले की सभी तहसीलों पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने धरना प्रदर्शन किया ।


वही अमेठी तहसील में जयसिंह यादव की अध्यक्षता में धरना प्रदर्शन हुआ।तहसील मुसाफिरखाना  पर प्रदर्शन के लिए सपा कार्यकर्ता पूर्व जगदीशपुर विधानसभा अध्यक्ष हनुमान बख्श पासी के नेतृत्व में इकट्ठा हुए |प्रदर्शन में सपाइयों ने प्रदेश में लगातार हो रही हत्या, लूट, बलात्कार, बिजली दरों में बढ़ोत्तरी एवं भ्र्ष्टाचार के विरोध में सरकार के खिलाफ धरना करना किया।सपाइयों ने कहा कि सरकार नशे में चूर होकर प्रत्येक क्षेत्र में अत्याचार किये जा रही है इसके अतिरिक्त सरकार द्वारा किये जा रहे अत्याचार, ज़ुल्म, गुंडागर्दी, ठप विकास कार्यों, ध्वस्त क़ानून व्यवस्था समेत तमाम मुद्दों को लेकर प्रदेश व जिले की सभी तहसीलों में धरना प्रदर्शन का आयोजन हुआ |

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट