बोईसर विधानसभा में भाजपा की अंर्तकथा, कार्यकर्ताओं के निर्णय पर निर्णायक भूमिका में संतोष जनाठे

पालघर ।। भाजपा जिला महासचिव, आरएसएस के मंजे कार्यकर्ता तथा बोईसर विधानसभा के विकास को लेकर चिंतित रहने वाले संतोष शिवाराम जनाठे ने आखिरकार  कार्यकर्ताओं,शुभचिंतकों एवं सहयोगियों के निर्णय को निर्णायक मानते हुए मनोर में आयोजित कार्यकर्ताओं के फैसले,भाजपाई पदाधिकारियों के रायशुमारी पर निर्णायक लड़ाई के लिए तैयार हो अब आपके लिए आप का आदमी आप का आमदार ही होना चाहिए तभी विकास संभव है कहते हुए चुनावी शंखनाद गुरुवार को पालघर नामांकन के साथ करने की मंशा जाहिर कर दी। 

●कल गुरुवार को करेंगे विधानसभा बोईसर के लिए शंखनाद ●

महात्मा गांधी एवं लालबहादुर शास्त्री के जन्मदिवस तथा शारदीय नवरात्र के पर्व पर राजनैतिक फैसले के लिए आयोजित कार्यकर्ता के खचाखच भरे सम्मेलन में मनोर स्थित शंकर मंदिर हाँल मे आम लोगों से आ रही आवाज पर भाजपा के अनुशासित कार्यकर्ताओं के सम्मान में संतोष शिवाराम जनाठे ने उनके निर्णयों पर मुहर लगा दी।

◆कार्यकर्ताओं, सहयोगियों, पदाधिकारीयों कि निर्णय सर्वमान्य◆

बतादें कि पालघर जिले में छः विधानसभाओं के लिए मतदान होने है। जिसमें भाजपा और शिवसेना से बनी युति के अनुसार बोईसर,वसई, पालघर, नालासोपारा शिवसेना के खाते में गयी है। लेकिन स्थानीय कर्मठ कार्यकर्ता युति को लेकर कम दलबदलुओं से दोनों पक्षों में भीतर तक नराजगी जगजाहिर हो गयी है। उत्तर भारतीयों का एक बड़ा हिस्सा पहले से ही शिवसेना का पक्षधर कम भाजपा का भरोसेमंद रहा है जो कदापि शिवसेना के युति को गले नही लगा सकता है।

◆मनोर शिवमंदर सभागृह में उमड़े जनसमूह का जनसर्मथन■

मनोर में आयोजित बैठक के दौरान सभी कार्यकर्ता पदाधिकारियो ने एक स्वर से पार्टी के हित में सही फैसला करते हुए संतोष जनाठे को भावी विधायक के रुप में विकास पुरुष बनने की बात की।

इस अवसर पर तमाम पदाधिकारी,कार्यकर्ताओं, उ.भा.मोर्चा(भाजपा) अल्पसंख्यक मोर्चा(भजपा), व्यापारी विंग,वाहतूक आघाड़ी,बजरंग दल,हिंदी युवा वाहिनी,मित्रपक्ष के हजारों की संख्या में स्त्री एवं पुरुष कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

मीडियाकर्मियों से मुखातिब हो पत्रकार वार्ता के दौरान संतोष जनाठे ने स्पष्ट शब्दों में कार्यकर्ताओं की मार्यादा,भाजपा के वरिष्ठ केंद्र में नरेंद्र एवं महाराष्ट्र में देवेंद्र को और अधिक मजबूती के लिए निरतंर प्रयास विकास को बड़ा मुद्दा माना है.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट