चोरी करने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार 2 लाख से अधिक बरामद

प्रयागराज ।। खुल्दाबाद थाने की पुलिस ने घरों में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए शनिवार दोपहर पांच लोगों को गिरफ्तार किया। टीम ने गिरोह के कब्जे से दो लाख से अधिक के जेवरात भी बरामद किया है।

उक्त जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों में नियाज पुत्र मोहम्मद अकबर निवासी हिम्मतगंज मुनव्वर शाह बाबा मजार खुल्दाबाद, वैश पुत्र जहांगीर निवासी उपरोक्त, हबीब आलम निवासी उपरोक्त, राकेश गुप्ता निवासी रसूलपुर थाना करेली प्रयागराज, हरिओम मिश्रा निवासी बादशाही मंडी थाना कोतवाली प्रयागराज है। टीम ने गिरोह के कब्जे से पांच किलो चांदी के बर्तन, जेवरात तथा दस ग्राम सोने की जंजीर समेत दो लाख से अधिक रुपए की संपत्ति बरामद किया है।

 पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस से बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद गुजरात भाग निकले। चोरी की सम्पति राकेश गुप्ता के हाथ बेंच दिया था। मुखबिर की सूचना पर खुल्दाबाद इंस्पेक्टर ने आज गिरफ्तार किया। अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है। गिरोह के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि 13 अगस्त को मंजुल त्रिपाठी निवासी लूकरगंज तथा विरेन्द्र सोनकर समेत चार घरों में हुई चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट