ननिहाल आया युवक पोखरे में डूबा

देवरिया ।। कांशीराम आवासीय कॉलोनी के समीप के पोखरे में रविवार को एक युवक डूब गया। सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने जाल डालकर पोखरे में युवक की तलाश कराई, लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका था। युवक यहां अपने नाना के घर आया था। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। 

साकेतनगर निवासी सन्नी 30 रविवार की शाम को पुलिस लाइन के समीप कांशीराम आवासीय कॉलोनी के निवासी मामा छोटेलाल के घर आया था। आवास के समीप तालाब में पानी भरा है। पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता हुआ देेख लोगों ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंचे आरआई कोतवाल और एसडीएम को सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस और नायब तहसीलदार पहुंचे। मोहल्ले के युवकों ने तालाब में जाल डालकर युवक की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। पत्नी चंदा और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

चार अक्तूबर को डूबा था बालक 

देवरिया। कांशीराम आवासीय कॉलोनी के समीप स्थित पोखरा बारिश के बाद खतरनाक हो गया है। पिछले तीन दिनों में यहां डूबने दूसरी घटना है। इसके पूर्व चार अक्तूबर को दस वर्षीय बालक भोलू भी इसी पोखरे में डूब गया था। शनिवार को उसका शव बरामद हुआ। इसके 24 घंटे बाद ही सन्नी के पोखरे में डूबने से चर्चाओं का बाजार गर्म है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट