योगी सरकार के तीन वर्ष हुए लेकिन सुरियावां में तहसील निर्माण नही हो पाया -वसीम अंसारी

सुरियावां  ।। योगी सरकार के 3 वर्ष के रिपोर्ट कार्ड पर भदोही जिले के युवा कांग्रेसी वसीम अंसारी  व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पंडित दीनानाथ दुबे जी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि योगी जी के 3 वर्ष का कार्यकाल पूरी तरह से असफलता से भरा हुआ रहा। प्रदेश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है, प्रत्येक दिन अखबार बलात्कार की घटनाओं से भरा हुआ है। भाजपा के विधायक भी इस अपराध में लिप्त पाए जा रहे हैं।

 युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है, किसान अपनी आय दुगना होने का इंतजार कर रहा है, छात्रों की आवाज को दबाया जा रहा है, शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, दिनदहाड़े हत्या व लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही है व्यापारी भी स्वयं को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है।और उत्तर प्रदेश के मुखिया माननीय योगी जी प्रदेश की जनता में हिंदू-मुस्लिम खोज रही है, प्रदेश की जनता को बांट कर विकास से  ध्यान भटका आए हुए हैं।भ्रष्टाचार मुक्त का दावा करने वाली योगी सरकार का एक और घोटाला बाल विकास पुष्टाहार विभाग में 38 करोड़ का घोटाला इनके दावों की पोल खोलते हुए नजर आ रही है।

 अगर पिछले 3 वर्षों में जिले की विकास के बारे में चर्चा करें तो आज भी भदोही जिले की सबसे बड़ी समस्या गजिया ओवर ब्रिज अधूरा है, रामपुर  पीपा पुल से काम चलाना पड़ रहा है, औराई चीनी मिल बंद पड़े हैं जबकि इन सभी का वादा भदोही के जनप्रतिनिधियों ने अपने चुनावी भाषणों में, प्वचन पत्रों में कहे थे। सुरियावा तहसील निर्माण की बात हो या भदोही सरकारी बस डिपो बनने के बाद भी जनता को समर्पित नहीं किया जा रहा है। जिले के साथ-साथ प्रदेश की जनता अपने आप को छली हुई महसूस कर रही है और वर्तमान समय में भाजपा के सामने उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी व कांग्रेस पार्टी ही सड़कों पर संघर्ष करती हुई नजर आ रही है, बाकी पार्टी न जाने किस डर से बोलने का साहस जुटा ही नहीं पा रहे हैं। प्रदेश की जनता 2022 में निश्चित रूप से प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को सत्ता सौंपने के लिए आशा भरी निगाहों से देख रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट