जिला पंचायत में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ होगा आंदोलन - अजय सोनी

कौशाम्बी ।। समर्थ किसान पार्टी के नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने जोर देकर कहा कि जिले की मिनी सदन में जोरदार तरीके से गांव, गरीब, खेत, खलिहान, किसान की आवाज बुलन्द की जाएगी। समर्थ किसान पार्टी के उम्मीदवार रहे किसान नेता अजय सोनी अपने वार्ड के गांव गांव भ्रमण करने के अभियान के तहत ग्राम बारा तफरीक में किसानों, गरीबों, नवजवानों से मुखातिब हुए और जोर देकर कहा कि जिला पंचायत की मिनी सदन में जोरदार तरीके से गरीब तबके को  लेकर आवाज बुलंद करने का प्रयास किया जाएगा। 

इसी के साथ अजय सोनी ने कहा कि जिला पंचायत में व्याप्त भ्रटाचार के खिलाफ जोरदार तरीके से विरोध किया जाएगा और जरूरत पड़ी तो सदन के साथ ही सड़क पर उतर कर भ्रटाचार को लेकर आंदोलन किया जाएगा ताकि पारदर्शिता के साथ जनता के हित में सदन की कार्यवाही सम्भव हो सके।

आगे कहा कि क्षेत्र की गरीब जनता और किसानों ने समर्थ किसान पार्टी के उपर भरोसा जताकर मुझे भारी बहुमत से जिताया है, अतएव मै अपनी पार्टी के एजेंडे के मुताबिक गरीब और किसान की आवाज को सदन में प्राथमिकता से उठाऊंगा। जनता ने मुझे जिस विश्वास और उम्मीद के साथ सदन में भेजा है, मैं उस विश्वास और उम्मीद को कायम रखने का पूरा प्रयास करूंगा। 

उन्होंने कहा कि अगर मिनी सदन में गरीबों, किसानों की आवाज  न सुनी गई और सत्ता पक्ष के दबाव में एकतरफा कार्यवाही करने की कोशिश हुई, तो मैं सदन के बाहर सड़क पर भी हजारों किसानों एवं नवजवानों के साथ आंदोलन करने का काम करूंगा। मुझपर किसी भी दल या नेता अथवा जिला प्रशासन का कोई जोर या दबाव नहीं है। मै स्वतंत्रता पूर्वक सदन में अपना पक्ष मजबूती से रखने का काम करूंगा।  इसी के साथ अजय सोनी ने क्षेत्र की जनता जनार्दन का भी धन्यवाद एवं आभार जताते हुए क्षेत्र के विकास, किसानों की समस्यायों के समाधान एवं गरीबों के कल्याण के लिए काम करने का अपना संकल्प जाहिर किया। इस अवसर पर अशोक विश्वकर्मा, राकेश कुमार दिवाकर, शिवम सोनी, जीतू केसरवानी, ताम्रध्वज जायसवाल, अनुज श्रीवास्तव, शुभम सोनी, राजकुमार सरोज समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट