महिला पुलिस अधिकारी के साथ बलात्कार,फेसबुक से मित्रता

ठाणे/मुंबई (रविशंकर मिश्रा) ।। मुम्बई की एक महिला पुलिस अधिकारी ने उसके साथ बलात्कार किये जाने का आरोप लगाया है,उसने आरोपी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया है। आरोपी ने खुद को बैंकिंग अधिकारी होने का झूठा दावा कर मुझे फसाया है,शादी का झांसा देकर मेरे साथ बलात्कार किये जाने की शिकायत महिला पुलिस अधिकारी ने आरोप लगाया है,साथ ही शुक्रवार के दिन पवई पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराया है। 

पीडित महिला सहाय्यक पुलिस निरीक्षक पद पर कार्यरत है। पीडित महिलाने अपनी शिकायत में और दो लोगों के नाम दर्ज कराए है,ये दो लोग द्वारा धमकी देकर ब्लैकमेल किये जाने का भी आरोप शिकायत के दौरान महिला पुलिस अधिकारी ने ये आरोप लगाया है।

"मुख्य आरोपी औरंगाबाद से है और इसने खुद के बैंकिंग अधिकारी होने का दावा करते हुए एक सोशल मीडिया साइट के जरिये इस महिला पुलिस के संपर्क में आया था,और इनके बीच प्रेम संबंध की शुरुआत हो गयी थी। आरोपी ने पीडित महिला के साथ बिताए अंतरंग रिश्तों के पलों को एक मोबाइल के जरिये विडियो में कैद कर लिया था, जिसके आधार पर वो महिला को लगातार ब्लैकमेल कर तरह तरह से परेशान करने लगा था" ऐसी जानकारी दर्ज एफआईआर के हवाले से जांच अधिकारी ने दी।

सोशल मीडिया पर व्हिडिओ अपलोड करने की धमकी देकर मुख्य आरोपी और उसके दो साथीदार पीडित महिला को ब्लॅकमेल कर रहे थे।.  आखिरकार इन तकलीफों से परेशान होकर पीडित महिला पुलिस अधिकारी ने पवई पुलिस स्टेशन में एफआयआर दर्ज करवाई।आयपीसी के विविध धाराओं के आधार पर  आरोपी के खिलाफ जालसाजी और बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया। मामले की जांच शुरू है,तथा पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट