चकाई में दिनदहाड़े हुए बसंत हत्याकांड में शामिल अपराधी जितेंद्र ठाकुर गिरफ्तार

चकाई ।। बसंत यादव हत्या मामले में आखिरकार पुलिस ने घटना में शामिल जितेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि हत्या के बाद मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया था और तकनीकी टीम ने घटना के विभिन्न पहलुओं की गहराई से जांच पड़ताल करते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार पर घटना में शामिल चकाई थाना क्षेत्र के नोबाडीह पंचायत के बाराताड़ गांव के जितेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. जितेंद्र ठाकुर हत्या की घटना में शामिल था.

एसपी ने बताया कि मृतक बसंत यादव के ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा ही अपराधियों को सुपारी देकर बसंत की हत्या कराई गई थी. उसने पुलिसि पूछताछ में भी अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. उसने घटना में शामिल अन्य अपराधियों का भी नाम बताया है. जितेंद्र ने पुलिसि पूछताछ में बताया कि घटना के बाद वह मृतक का मोबाइल और बाइक लेकर भाग रहा था इसी दौरान उसने मोबाइल को घटियारी मोड़ पर फेंक दिया और मृतक की बाइक को बसबूटी मोड़ पर लॉक करके भाग गया.

पुलिस ने बसंत के बाइक की चाबी को भी जितेंद्र के पास से बरामद कर लिया है. जितेंद्र की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी उससे गहन पूछताछ कर रहे हैं. जितेंद्र ने पुलिस को बताया है की घटना के बाद हत्यार छिपने के लिए इधर उधर भाग रहे थे. इसी क्रम में पुलिस ने जितेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. जबकि इस घटना में शामिल अन्य अपराधी फरार हैं.जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी. गिरफ्तार जितेंद्र ठाकुर पूर्व में भी झारखंड के देवीपुर इलाके में हुए एक लूटपाट के मामले में जेल जा चुका है. वह कुछ माह पहले ही जेल से छूटकर आया था. इस गिरफ्तारी अभियान में चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी, अवर निरीक्षक राजकुमार यादव आदि रहे ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट