कहर बनकर टूट रही है सराय अकिल थानाद्याक्ष की टीम, बरामद हुए 3 किलो 550 ग्राम अवैध गांजा

कौशाम्बी ।। सराय अकिल थाना प्रभारी भुवनेश कुमार चौबे ने थाना क्षेत्र में लगातार हो रही घटनाओं के रोक थाम के लिए तेज तर्रार उपनिरीक्षकों की टीम गठित की है।जो लगातार अपने क्षेत्र पर नजर रखते हुए अवैध कार्य करनेवालो पर कहर बनकर टूट रहे है।

इसी क्रम में थाना क्षेत्र के तिलहापुर चौकी प्रभारी उ0 नि0 गौरव त्रिवेदी मय हमराह वांछित के तलास में भ्रमण करते हुए मुखबिर की सूचना पर सरैया पुल के पास से दो संदिग्ध ब्यक्ति को पकड़ा।जमा तलाशी के दौरान दोनों के पास से बंडल मिले।बंडल खोलने पर 2किलो 200 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुए।पकड़े गए लोगो मे से एक ने कमलेश पाठक और दूसरे ने दीपक पाठक पुत्रगण स्व0 संकट मोचन निवासी ग्राम इछना थाना सराय अकिल जनपद कौशाम्बी के रूप में दिया।

वही दूसरी तरफ कनैली चौकी प्रभारी उ0 नि0 शैलेन्द्र कुमार मयहमराह वांछित की तलाश दौरान मुखबिर की सूचना पर चौकी क्षेत्र के बकोढा मोड़ के पास से संदिग्ध ब्यक्ति को पकड़ा।जमा तलासी के दौरान 1किलो 350 ग्राम गांजा बरामद हुए थाना प्रभारी द्वारा गठित टीम के लगातार किये गए कार्यवाही से अपराध का ग्राफ नीचे आजायेगा।और अपराधियों के हौसले भी पस्त होंगे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट