महंगाई जमाखोरी एवं कालाबाजारी भाजपा सरकार का प्रयोजीत कार्यक्रम--अजय सोनी

आने वाले चुनाव में जनता भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करेगी...विजय शुक्ला

इमामगंज कौशाम्बी ।। समर्थ किसान पार्टी के नेता एवं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी ने देश प्रदेश में बढ़ती महंगाई, जमाखोरी एवं कालाबाजारी को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना की है। रविवार को अजय सोनी अपने जिला पंचायत क्षेत्र के ग्राम तैबापुर, डिंचापर, शमसाबाद, तेरहरा एवं बंबुपुर गांवो में भ्रमण के दौरान लोगों से वार्ता करते हुए कहा कि महंगाई, जमाखोरी एवं कालाबाजारी बढ़ाना भाजपा सरकार का प्रयोजित कार्यक्रम है और ऐसा करके भाजपा सरकार गरीबों का खून चूसने में लगी है जबकि देश में भाजपा समर्थित उद्योगपति रोज दर रोज मालामाल हो रहे हैं।

आगे कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों के चलते आज खाद्य पदार्थ, परिवहन, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं के दाम रोज दर रोज बढ़ते जा रहे हैं जबकि देश में कच्चा माल एवं कृषि उत्पादन काफी बेहतर है।

आगे कहा कि एक ओर केंद्र सरकार महगांई, जमाखोरी एवं कालाबाजारी बढ़ाकर गरीबों, किसानों, मजदूरों एवं आम जनता को तबाह कर रही है वहीं दूसरी ओर कृषि और श्रम उत्पादों के दामों में लगातार कमी करके उन्हें और परेशान करने का काम रही है। आज लोग ऊंचे दामों में आवश्यक वस्तुओं को खरीदने को विवश हो रहे हैं इससे कालाधन और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है।

पार्टी नेता एवं सिराथू विधानसभा प्रत्याशी विजय शुक्ला ने कहा कि चुनाव के दौरान भाजपा सरकार ने महंगाई, कालाबाजारी एवं जमाखोरी के खिलाफ समुचित कार्यवाही सुनिश्चित करने की बात कही थी लेकिन सत्ता में आने के बाद भाजपा अपने वादे के विपरीत महंगाई, कालाबाजारी एवं जमाखोरी को बढ़ावा दे रही है। आने वाले चुनाव में जनता ऐसी जनविरोधी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेगी और इन्हे सत्ता से बाहर होना पड़ेगा। इस अवसर पर सुरजीत वर्मा, जयसिंह पटेल, सुशील सोनी, जुम्मन अली, रतन कुमार, वीरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट