पुलिस ने भिवंडी मनसे शहर अध्यक्ष को किया तड़ीपार

भिवंडी।। भिवंडी महानगर पालिका व टोरेंट पावर कंपनी के खिलाफ बार बार धरना व प्रदर्शन कर रहे महाराष्ट्र निर्माण सेना के भिवंडी शहर अध्यक्ष मनोज गुलवी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भिवंडी पुलिस परिमंडल -2 के सहायक पुलिस आयुक्त पूर्व विभाग कार्यालय द्वारा तड़ीपार का नोटिस जारी किया गया है। तड़ीपार की नोटिस जारी होने के बाद मनसे पदाधिकारियों में खलबली मची हुई है तथा इस कार्रवाई के खिलाफ पदाधिकारियों द्वारा जन आंदोलन करने की चेतावनी जारी किया गया है। 

टोरेंट पावर कंपनी के खिलाफ जन आंदोलन का आह्वान करने के बाद मनसे शहर प्रमुख मनोज गुलवी ने शहर व ग्रामीण क्षेत्रों की बड़ी संख्या में नागरिकों की उपस्थिति में एक मोर्चे का आयोजन किया था जिसके बाद से ही मनोज गुलवे चर्चा में आऐ थे।लेकिन उसके बाद साठे नगर में हुए टोरेंट कर्मचारियों पर हमले और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मनोज गुलवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इससे पहले गुलवी के खिलाफ आमपाड़ा व नारपोली में टोरेंट पावर कंपनी के ग्राहक सेवा कार्यालयों में तोड़फोड़ के मामले में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था।‌ यही नहीं फ्लाईओवर के खराब काम को लेकर भिवंडी महानगर पालिका के खिलाफ पालिका मुख्यालय सामने उन्होंने धरना प्रदर्शन किया था। इस मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था और गिरफ्तारी हुई थी। उक्त सभी मामलों को देखते हुए भिवंडी पुलिस उन्हें ठाणे, पालघर, बृहन्मुंबई, रायगढ़ जैसे चार जिलों से निर्वासन कार्रवाई हेतु प्रस्ताव दिया था।‌ भिवंडी के सहायक पुलिस आयुक्त किशोर खैरनार ने मनोज गुलवी के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए उन्हें तड़ीपार का नोटिस जारी किया है।

--------------------------------------

मेरे खिलाफ कार्रवाई राजनीतिक मंशा से की जा रही है। पुलिस ने 16 सितंबर को नोटिस जारी किया था। लेकिन वह नोटिस मेरे घर तक पहुंचने में 6 दिन लग गये। जो की मेरा घर महज तीन किलोमीटर दूर है और मुझे 21 सितंबर को नोटिस मिला है। कोर्ट कार्रवाई का समय न मिले इसके लिए पुलिस तंत्र ने ऐसा जानबूझकर किया है मैं इसके खिलाफ पार्टी प्रमुख राज ठाकरे व जिला प्रमुख अविनाश जाधव के समक्ष अपनी बात रखूंगा और उनके निर्देशानुसार इस नोटिस के खिलाफ पक्ष द्वारा योग्य कार्रवाई की जायेगी। 

 ------- मनसे शहर अध्यक्ष मनोज गुलवी

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट