मामूली मारपीट से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

नागरिकों में आक्रोश, परिसर में तनाव

हत्या के जुर्म में शिवसेना उपनगर प्रमुख फरार

भिवंडी।। 14 फरवरी को भिवंडी कॉलेज के बाहर धक्का लगाने के मामूली विवाद में एक नाबालिग युवक का अपहरण कर उसकी पिटाई कर देने की घटना घटित हुई थी। बुधवार को मुंबई में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। इस मौत की खबर सामने आते ही धामणकर नाका से वाराला देवी रोड, कामतघर तक के इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया। नागरिकों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि जब तक सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर लेती तब तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जायेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 फरवरी को शहर के बीएनएन कॉलेज के बाहर देवा कैलास धोत्रे के साथ संकेत भोसले व उनके कुछ साथियों के साथ धक्का लगने के कारण मामूली रूप से विवाद हुआ था। देवा धोत्रे ने इसकी जानकारी अपने पिता कैलाश धोत्रे की दी। कैलाश धोत्रे ने अपने आठ - दस लोगों के साथ कॉलेज के पास आकर वहां पर मारपीट की और संकेत भोसले को अपहरण कर अपने क्षेत्र में ले गये तथा उसे बुरी तरह से पीटा। संकेत गंभीर जख्मी के हालात में मिलने पर उसके परिजनों से उसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया था। 9 दिनों के इलाज के बाद उसकी मृत्यु हो गई है। 

--------------------------------------------------

आरोपी शिवसेना शिंदे गट का उप शहर प्रमुख होने के नाते पुलिस कर रही है मदद ::::::::

संकेत भोसले की मौंत की खबर आने के बाद वाराला देवी परिसर में मातम फैल गया और गुस्साए नागरिकों ने धामणकर नाका से कामतघर रोड तक सड़क पर लगी दुकानें व आवागमन को बंद करवा कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। देवा धोत्रे की हल्की पिटाई होने पर पुलिस ने संकेत और उसके दोस्त विवेक डोलस के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। लेकिन संकेत भोसले का अपहरण और पिटाई करने के बाद उसकी मृत्यु होने पर भी घोत्रे व उनके साथियों पर केस दर्ज नहीं किया गया। पुलिस राजनीतिक दबाव के कारण आरोपियों को बचा रही है। इस प्रकार का आरोप आरपीआई आठवले गट के भिवंडी शहर अध्यक्ष महेन्द्र गायकवाड़ ने लगाया है।इसके साथ साथ उन्होंने कहा की जब तक कैलाश धोत्रे व उनके साथियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है। तब तक मृतक संकेत भोसले का शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जायेगा। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद धामणकर नाका इलाके में दुकानें और रिक्शा बंद हो गयें और कई वाहनों पर पथराव की घटना हुई है। पुलिस प्रशासन ने नागरिकों से कानून व्यवस्था अपने हाथी में नहीं लेने की अपील कर रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट