भय का माहौल बनाकर घूमने वाले पांचो को हुई जेल

रोहतास । फिल्मी स्टाइल में बाइक पर सवार सासाराम बाजार में फायरिंग करते घूम रहे थे, अब इलाज शुरू  डॉनगिरी के शौक से दुकानदार और राहगीर दहशत में आ गए थें !

दरअसल,दिनांक 31.08.24 की रात लगभग 09:00 बजे सूचना मिली कि चौक बाजार के पास कुछ अप;राधियों द्वारा फाय"रिंग की गई है। इस सूचना की पुष्टि के लिए घटनास्थल के आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया गया। 

इसमें देखा गया कि 31.08.24 को शाम 7:41 बजे एक काले रंग की हीरो मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार थे। चालक ने गुलाबी रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की जींस पहन रखी थी, और उसने अपने चेहरे को नारंगी रंग के गमछे से ढका हुआ था। पीछे बैठा व्यक्ति काले रंग की टी-शर्ट, चेकदार काले रंग की हाफ पैंट, और लाल गमछा से मुँह ढके हुए था। उसके दाहिने बाँह पर पट्टी बंधी हुई थी। 

वह व्यक्ति हाथ में आग्नेयास्त्र लेकर सड़क की तरफ फाय"रिंग करते हुए आगे बढ़ रहा था। इस फुटेज और कुछ दुकानदारों के बयान के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ सासाराम नगर थाना में मामला दर्ज किया गया। 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए फाय"रिंग करने वाले और बाजार में दहशत फैलाने की योजना बनाने वाले अपरा"धियों को गिरफ्तार किया। गिर;फ्तार अपरा;धियों के नाम निम्नलिखित हैं

जयप्रकाश कुमार, उम्र 24 वर्ष, ग्राम मगजपुरा, थाना चेनारी, वर्तमान निवासी अठखम्भा, थाना सासाराम नगर।राहुल कुमार, उम्र 20 वर्ष, निवासी शोभागंज, थाना सासाराम नगर।रामप्रवेश कुमार, उम्र 22 वर्ष, ग्राम ताराचंडी, थाना दरिगॉव।

 छठू सोनकर, उम्र 28 वर्ष, निवासी चलनियाँ, थाना सासाराम नगर।जगन सोनकर, उम्र 26 वर्ष, निवासी मुहल्ला सागर, थाना सासाराम नगर।घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल राहुल कुमार के घर से बरामद की गई, और सीसीटीवी फुटेज में दिखाए गए कपड़े जयप्रकाश कुमार और रामप्रवेश कुमार के घर से मिले। गिरफ्तार जयप्रकाश कुमार, छोटू सोनकर और जगन सोनकर पहले से भी कई मामलों में आरोपी हैं, जबकि अन्य का आप;राधिक इतिहास जांचा जा रहा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट