बसपा प्रत्याशी सीएल वर्मा के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब जगह-जगह हुआ स्वागत

बसपा प्रत्याशी सीएल वर्मा के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

जगह-जगह हुआ स्वागत

लखनऊ। मोहनलाल गंज लोक सभा सीट से बसपा प्रत्याशी सीएल वर्मा ने रविवार को रोड शो कर महागठबंधन की ताकत दिखाई। रोड शो की शुरुआत गंगागंज से हुई और बंथरा हरौनी मलिहाबाद रहिमाबाद इटौंजा  सिधौली कुम्हरौरा  बेहटा होते हुए चिनहट पर जाकर खत्म हुई। रोड शो में उमड़े जनसैलाब ने
जगह-जगह गठबंधन के प्रत्याशी का  स्वागत किया। सपा व बसपा दोनो पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने सीएल वर्मा को जिताने के लिए जनता से अपील की।
सीएल वर्मा ने कहा की मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूँ। जो मेरी उम्मीदवारी घोषित होने के तुरंत बाद से ही जमीनी स्तर पर मेहनत कर रहे हैं। मोहनलालगंज के उन कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों को धन्यवाद जो पिछले काफी समय से मुझे अपना समर्थन और आशीर्वाद दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद भाजपा की विकास में कभी रूचि नहीं रही। गरीब, किसान और नौजवानों के हितों की भी उन्होने कभी सुध नहीं ली। मंहगाई बढ़ती गई, किसान आत्महत्या करते रहे, व्यापारी लुटते रहे हैं, व्यापारियों की हत्याएं हो रही है और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा को कभी इनकी चिंता नहीं हुई। गरीब और गरीब होता गया।
       श्री वर्मा ने कहा मैं विश्वास से कहता हूं हमारी दिशा सही है, हमारी नीति स्पष्ट है, और जिस दिशा में जा रहे हैं हम मेहनत में कोई कमी नहीं रखते हैं। हम मोहनलालगंज के विकास के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे। राजनीति में परिवर्तन का मौका बार-बार नहीं मिलता। भाजपा सरकार को पांच साल का हिसाब देना चाहिए। भाजपा समाज को धर्म और जाति में बांटकर राजनीति करना चाहती है।  भाजपा ने अच्छे दिनों का भुलावा दिया। नौजवानों का रोजगार छीना। किसान रात-रात भर जागकर खेत की चैकीदार कर रहा है। यह लोकतंत्र की अग्निपरीक्षा के दिन हैं। इसमें मतदाताओं को जागरूकता के साथ मूलभूत मुद्दों से ध्यान हटाने के भाजपा के षड्यंत्रों से सावधान रहना होगा। रोड शो के दौरान पूर्व विधायक मलिहाबाद इंदल कुमार रावत पूर्व विधायक प्रत्याशी राजबाला रावत जितेन्द्र उर्फ गुड्डू प्रतीक यादव संजय पाठक सहित हजारो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट