दो सितंबर को आयेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

रोहतास। जिला मुख्यालय सासाराम के प्रभाकर रोड स्थित जनता दल यूनाइटेड के जिला कार्यालय में पार्टी के साथियों की एक बैठक आहूत की गई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के रोहतास जिला अध्यक्ष श्री अजय सिंह कुशवाहा ने की तथा बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में सासाराम के पूर्व विधायक डॉ अशोक कुमार उपस्थित रहे। बैठक का मुख्य उद्देश्य माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के रोहतास जिला में 2 सितम्बर के आगमन को सफल और भव्य बनाना था।

इस क्रम में जिला अध्यक्ष श्री अजय सिंह कुशवाहा ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री का आगमन हेलीकॉप्टर के माध्यम से डिहरी के बीएमपी के मैदान में होगा। इसके बाद डेहरी के एनीकट में जल परियोजना का उद्घाटन माननीय मुख्यमंत्री करेंगे जिसका उद्देश्य सोन नदी के जल को प्रशंसकृत करके पीने के योग्य बनाना है। इसके बाद माननीय मुख्यमंत्री भैंसहा पंचायत के बस्तीपुर गांव में रोहतास जिले में चल रही पंचायत के विकास से संबंधित योजनाओं का उद्घाटन करेंगे और इसी पंचायत के सुजानपुर गांव में प्राथमिक विद्यालय तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करेंगे। जिला अध्यक्ष श्री कुशवाहा ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री के रोहतास जिला में आगमन से कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष व्याप्त है और वह माननीय मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए उत्साहित हैं । इस क्रम में जिला अध्यक्ष के द्वारा पार्टी के पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेवारियों के बारे में बताया गया और उन्हें भिन्न-भिन्न कामों के लिए निर्देशित किया गया। जिला अध्यक्ष ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री के आगमन पर कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहेंगे और अपने नेता का तहे दिल से स्वागत करेंगे।
बैठक में कार्यकर्ताओं द्वारा माननीय मुख्यमंत्री के तूतला भवानी धाम आने की मांग की गई।

बैठक में प्रमिला सिंह अशोक चौधरी उषा पटेल संगीता सिंह धनंजय पटेल अलख निरंजन संतोष शुक्ला असलम अंसारी राजेश सोनकर रामप्रवेश राम अभिषेक पटेल परमजीत सिंह बनारसी पटेल राजेश पाटीदार सिकंजय सिंह विनोद कुशवाहा हरिहर सिंह अमरेंद्र कुमार उपेंद्र कुमार नवनीत राय जगनारायण सिंह धर्मेंद्र कुशवाहा वीरेंद्र गोंड गंगा बिन्द उपेंद्र प्रसाद संतोष कुशवाहा सिद्धेश्वर वर्मा राजकुमार राम सुरेंद्र राम मोहम्मद इरशाद खान आशुतोष सिंह तथा उषा कुशवाहा सहित कई अन्य उपस्थित थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट