65 लीटर महुआ शराब और बाइक के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार, दूसरा फरार

रोहतास।स्थानीय तिलौथू पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए निमियाडीह टेढ़का मोड़ से एक व्यक्ति को 65 लीटर महुआ शराब और एक हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। इस मामले में तिलौथू थाने के प्रभारी उप निरीक्षक जनार्दन राम ने बताया कि उन्हें गश्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति तिलौथू से सासाराम की ओर मोटरसाइकिल पर शराब की खेप लेकर जा रहे हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई की और संदिग्धों का पीछा किया। निमियाडीह के आगे टेढ़का मोड़ के पास पुलिस को देखकर दोनों धंधेबाज भागने लगे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब रहा। पकड़ा गया व्यक्ति डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपी बिगहा का रहने वाला 36 वर्षीय विनय कुमार है। फरार आरोपी की पहचान सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करवंदीया गांव निवासी राजू यादव के रूप में हुई है।

पुलिस ने मौके से 65 लीटर महुआ शराब और एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जब्त की है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। मामले की आगे की जांच जारी है, और पुलिस ने शराब तस्करी के इस नेटवर्क का पर्दाफाश करने का संकल्प लिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट