ज्ञान यज्ञ में पहुंचे मंत्री

रोहतास । जिले के करगहर प्रखंड के बिलारी गांव में स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा आपसी आस्था श्रद्धा और सहयोग से श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। इस ज्ञान यज्ञ में श्रद्धालुओं का ताँता अविरल लगा हुआ है ।इसी क्रम में 17 अक्टूबर को बिहार सरकार के माननीय मंत्री श्री श्रवण कुमार जी का आगमन बिलारी गांव के यज्ञशाला में हुआ। यज्ञशाला परिसर में माननीय मंत्री श्री श्रवण कुमार जी का स्वागत स्थानीय ग्रामीणों द्वारा श्री सुरेंद्र सिंह की अगुवाई में अंग वस्त्र और गुलदस्ता से किया गया।

ग्रामीणों के श्रद्धा को देखकर माननीय मंत्री भी अविभूत हुए और उन्होंने स्थानीय लोगों की काफी सराहना और प्रशंसा की तथा इस यज्ञ, निर्बाध भंडारा और सांस्कृतिक धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए स्थानीय लोगों को साधुवाद दिया । माननीय मंत्री ने कहा कि सामाजिक चेतना सामानता और समाज के एकीकरण तथा विकास में ऐसे कार्यक्रम बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन निरंतर होते रहने चाहिए जिससे लोग एक दूसरे से परस्पर सहयोग की भावना से जुड़े रहे और समाज में आपसी भाईचारे तथा प्रेम का संदेश जाए।

इस अवसर पर श्री सुरेंद्र रावत श्री राजेंद्र प्रसाद सिंह श्री सुनील कुमार श्री अशोक पटेल श्री नरेंद्र कुमार नितेश कुमार राघवेंद्र कुमार अजय कुमार साथ में जदयू के जिला अध्यक्ष श्री अजय कुशवाहा श्री अमरेश चौधरी श्री विद्या चंद्रवंशी अलख निरंजन जिला पार्षद नीलम देवी संगीता सिंह उषा पटेल रजनीश पटेल शिवाकांत पटेल बद्री भगत सहित सैकड़ो स्थनीय निवासी और जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं उपस्थित थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट