सोंधी ब्लॉक के पंचायत सचिव हुए बेलगाम जनप्रतिनिधि व जनता त्रस्त

खेतासराय(जौनपुर) 19 दिसम्बर:- अपने कार्यों को लेकर जिले में चर्चाओ में रहने वाला विकास खण्ड सोंधी शाहगंज इसे पीछे नहीं छोड़ा पा रहा है। दम पर दम अपने कृत्यों को लेकर हमेशा चर्चा में रहा है। और आज भी पीछे नहीं है। यहां के पंचायत सचिव योगी सरकार की छवि धूमिल करने पर अमादा है।
पंचायत सचिवों की मनमानी इस कदर चल रही है कि जानता परेशान है। अधिकतर सचिव ग्राम सभा का अभी तक मुँह नही देखा और ना ही जाने की जहमत उठाते है। ऑफिस में बैठकर सरकार की लोटिया डुबाने में जुटे हुई है। इस कदर काम के प्रति सचेत सरकार की हवा ढीली कर रहे है।बताया जाता है कि पंचायत सचिव इस तरह से बेलगाम हुए है कि उनपर किसी का नियंत्रण नही है उनको ऑफिस का समय ही नही पता है। या फिर राजनीति करने के चक्कर मे ऑफिस छोड़कर गप्पे लड़ाने में मस्त रहते है।

आलम यह है कि जब गाँव की जनता अपना निजी काम लेकर ब्लाक मुख्यालय पर आती है तो सचिव यहाँ पर भी नही मिलते।बड़ी जद्दोजहद के बाद किसी तरह सम्पर्क भी होता है तो तथाकथित मीटिंग होने की बात कहकर वापिस लौट जाने की सलाह देते हुए अगले दिन आकर मिलने की सलाह दे देते है। पुनः व्यक्ति अपना काम - धाम छोड़कर अगले दिन पहुँचा तो फिर भी वही हाल होता है। जिससे जनता परेशान है। और सरकार को कोसती नज़र आती है। इस हाडकपा देने वाली ठंड में दूर - दराज गांव से आये लोग मायूस होकर बैरंग वापस चले जाते है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट