चक्कीनाका की शनिवार बाजार बनी चोरों झपटमारों का अड्डा

कल्याण : कल्याण पूर्व के चक्की नाका पर शनिवार को गुण गोपाल मंदिर परिसर से मलंग रोड़ के बीच हर शनिवार को बाजार लगती है जहाँ पर दैनिक उपयोग के काफी सामान मिलने की वजह से काफी भीड़ लगती है इसी भीड़ का फायदा उठाकर यहां पर चोर भी काफी सक्रिय रहते हैं और ग्राहकों के पर्स मोबाईल व अन्य कीमती सामानों पर पलक झपकते ही हाथ साफ कर देते हैं।


इसी तरह की घटना शनिवार को घटित हुई जब एक व्यक्ति का काफी कीमती मोबाइल चोरों ने जेब से निकाल लिया, पीड़ित का कहना है कि महज 5 मिनट के भीतर शातिर चोर ने मोबाइल चुरा लिया। हुआ ऐसा की वह मोबाइल से बात करने के बाद मोबाइल को पॉकिट में रखे और महज 5 मिनट बाद फिर से काल करने के लिए मोबाइल निकालने जाने पर ही मोबाइल गायब मिला।

हालांकि महज 100 मीटर से कम के अंतराल पर ही ट्रैफिक पुलिस की चौकी है लेकिन बेखौफ बदमाशों को इससे कोई फर्क नही पड़ता और अधिकतर मामलों में पुलिस स्टेशन में शिकायत नही दर्ज होती जिसके कारण चोरों के हौसले बुलंद हैं। एक जागरूक नागरिक होने के कारण पीड़ित व्यक्ति ने कोलसेवाडी पुलिस में मोबाइल चोरी का मामला दर्ज कराया है।

चक्की नाका परिसर के लोग जो इस बाजार में जाते हैं उन्हें काफी सतर्क रहने की जरूरत है, खरीददारी के वक्त अपने कीमती सामान पर भी नजर रखें तथा किसी भी तरह की घटना होने पर पुलिस को जरूर सूचना दें। ऐसी किसी भी घटना की सूचना से आप हिंदी समाचार को भी अवगत करा सकते हैं।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट