धूम धाम से होली मिलन समारोह का आयोजन

बिहार से ब्यूरो चीफ देवेन्द्र कुमार की रिपोर्ट

(जमुई) झाझा ।। बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, नगर इकाई झाझा के द्वारा स्थानीय कार्यालय में बड़े ही धूमधाम से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।

इस होली मिलन समारोह का विधिवत उद्घाटन अभाविप झाझा नगरध्यक्ष डॉ भक्तिनाथ झा, नगर सहमंत्री गौरव कुमार, जिलासंयोजक निहाल वर्मा, जयप्रकाश विश्वविद्यालय संगठन मंत्री धीरज कुमार, आरएसएस नगर कार्यवाह प्रवीण कुमार सूर्य ने सम्मिलित रूप से किया। उद्घाटन उपरांत इस कार्यक्रम में नगरध्यक्ष ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली का पर्व समाज को एकजुट करने का परिचायक है।

जयप्रकाश विश्वविद्यालय संगठन मंत्री धीरज कुमार ने कहा कि जिस प्रकार से आज देश में धर्म ओर जाति के नाम पर कुछ विभाजन कारी लोग षड्यंत्र कर भारत की एकता को विखंडित करने का प्रयास कर रही है वैसे लोगों को अभाविप के द्वारा इस प्रकार के कार्यक्रम के माध्यम से समाज को जागृत कर देश कि परंम्परा को अक्षुण्ण रखने का कार्य कर रही है, और वही ऐसे विभाजनकारी तत्वों पर यह कड़ा तमाचा है,जो देश की एकता को तोड़ने का प्रयास करती है।

नगर सहमंत्री गौरव कुमार पासवान ने कहा कि वर्तमान समय मे देश की स्तिथि को देखते हुए आज हम जैसे युवाओ की यह जिम्मेवारी बनती है कि समाज के हर क्षेत्र में कार्य कर अपनी कीर्तिमान स्थापित करें मौके पर पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने एक - दूसरे को गुलाल लगाकर गले लगाते हुए पूआ - पकवान खिलाकर होली की बधाई दी और कार्यकर्ताओं में इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साह का माहौल था।

मौके पर अभाविप विभाग संयोजक शैलेश भारद्वाज, शिवराज यादव, आशीष कुमार, विशाल राज, राज शाहिल, नीरज गुप्ता, विकास यादव, गुलाब सिंह, ऋषिकेश कुमार ,बबलू कुमार, आकाश कुमार ,हर्ष कुमार, शेखर कुमार, नवोद कुमार, नीतीश कुमार, शानू कुमार, राकेश कुमार, सतीश कुमार ,सुमन्त कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे अंत मे अभाविप, बिहार के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सूरज बर्णवाल ने धन्यवाद ज्ञापन किया ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट