कार की टक्कर से वर्तमान प्रधान की मौत पूर्व प्रधान गंभीर

शाहगंज ।। खुटहन स्थानीय थाना क्षेत्र के मख़दूमपुर गांव निवासी वर्तमान प्रधान तबरेज आलम पुत्र सगीर 32 वर्ष व पूर्व प्रधान राकेश 46 वर्ष पुत्र राम सूरत ये दोनों किसी कार्य से होकर बाइक से घर वापस आ रहे थे कि एक ब्रेजा कार सवार ने सीधी टक्कर मार दी जिससे दोनों को गंभीर अवस्था में पुरुष चिकित्सालय लाया गया हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया जिला चिकित्सालय जौनपुर पहुंचने से पूर्व ही वर्तमान प्रधान ने दम तोड़ दिया।

केयर आफ मीडिया 

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पूर्व प्रधान का निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है जो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे है प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह 9 बजे पूर्व प्रधान व वर्तमान प्रधान किसी कार्य से गांव से थोड़ी दूर पर बाइक से गए थे वापस घर आते समय घर के करीब यूपी 62b w6284 संख्या की ब्रेजा कार ने सीधी टक्कर मारते हुए कुचल डाला।


कार की टक्कर से वर्तमान प्रधान की मौत पूर्व प्रधान गंभीर

छतिग्रस्त प्रधान की बाइक 

केयर आफ मीडिया 

और कार अनियंत्रित होकर खेत में उतर गई। कार चालक रामफेर वर्मा पुत्र राम कुमार वर्मा उसी गांव का निवासी है। मौका देख फरार हो गया जो कि उसी गांव का प्रधान पद का प्रत्याशी था। परिजनों ने वर्तमान प्रधान की हत्या का आरोप रामफेर वर्मा पर लगाया है मौत की खबर लगते ही गांव में सनसनी फ़ैल गई। परिवार में कोहराम मचा हुआ है क्षेत्र के ग्राम प्रधानों ने थाने का घेराव किया है।रियाजुल

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट