दर्शन के लिए भक्त बेताब, कोरोना हुआ तार-तार

रिपोर्टर, राहुल कुमार मौर्य

वाराणसी ।। सेवापुरी, सोनबरसा मां शेरावाली की अष्टमी के दिन कल शनिवार को खूब लगा जयकारा मां के दर्शन के लिए उमड़े भक्त सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का किया पालन वही मां के चरणों में माथा टेककर मांगी मां से दुआएं।

आप जानते हैं कि नवरात्र का महीना चल रहा है आज माता रानी की नवमी है भक्तों ने मां शेरावाली के चरणों में अपनी कष्ट एवं दुख के लिए आशीर्वाद मांगे। वही कोरोनावायरस को देखते हुए पंडाल में सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का पूरे जोर-शोर से पालन किया गया, भक्त गण एवं श्रद्धालु सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ मास्क के की पूरी कवायद के साथ पंडाल में दर्शन करते दिखे।

वहीं मां दुर्गा के नवरात्र महीने में आने से खुशियों के एक तरह से अंबार माना जाता है मां के नवरात्र महीना आने से सारी त्योहार शुरू हो जाती है और जो घर परिवार में कष्ट रहता है सब दूर हो जाती है जिस तरह से कोरोनावायरस हार गया मां शेरावाली के आगे कोरोनावायरस हार गया और भक्तगण मां के चरणों में आशीर्वाद मांगे।

मां के पंडाल के संरक्षक,- राजेंद्र प्रसाद त्रिपाठी ,(पत्रकार)मां शेरावाली पंडाल के मुख्य अध्यक्ष- दीपक गुप्ता उपाध्यक्ष- बबलू गुप्ता कोषाअध्यक्ष-नेपाली चौहान पूर्व ग्राम प्रधान ,सचिव- दीपक कुमार गुप्ता  सहयोग,- बाल्मीकि पटेल ग्राम (प्रधान ) व्यवस्थापक- तिलकधारी गुप्ता, देवीदयाल केसरी, मणि भूषण त्रिपाठी,( मुन्नू) लाल बहादुर चौहान, विजय चौहान, सूरज पाठक, संतोष पाठक, राहुल कनौजिया, प्रमोद गुप्ता, किस्मत पटेल, विकास गुप्ता, सौरभ गुप्ता, सचिन गुप्ता, वैभव पाठक, अनिल शर्मा, चंद्रेश पटेल, टिंकू पटेल, अंकित विश्वकर्मा, गौतम पाठक, संकेत पाठक, संगम पाठक, प्रदुम विश्वकर्मा, अंकित विश्वकर्मा, तथा अन्य साथी एवं भक्तगण मां के पंडाल में मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट