रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष में जमकर हुई मारपीट

जमुई ।। खैरा थाना क्षेत्र के दाविल गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दबंगों ने तलवार से मां और बेटे हमला कर दिया. इस मारपीट की घटना में मां अनीता देवी और बेटा अविनाश गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने चोर लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जाता है कि बगल के ही दबंग प्रवृत्ति के सुरेश राम, शिवालयम कुमार सहित अन्य लोगों ने लाठी-डंडे और तलवार लेकर पहुंचे और अविनाश को जबरन उसके शौचालय को हटाकर रास्ता देने की मांग करने लगे. वहीं जब उसके द्वारा विरोध जताते हुए बताया कि उसकी पुश्तेनी जमीन पर यह शौचालय बना हुआ है, तो दबंग आक्रोशित हो गए और अविनाश के साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान बीच बचाव में मां और भाई आए तो दंबगों ने उन पर तलवार से हमला कर दिया.देखें वीडियोचार पर प्राथमिकी दर्ज

वहीं, इस घटना में अनीता देवी और अविनाश को गंभीर चोट आने के बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी के बाद खैरा थाने की पुलिस पहुंचकर घायल के बयान के आधार पर चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट