34 पेटी अंग्रेजी व देशी शराब के साथ मारुति वैन समेत तस्कर गिरफ्तार

राजगढ़ ।। राजगढ़ पुलिस कप्तान द्वारा अवैध शराब पर शिकंजा कसने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत थाना प्रभारियों को शराब माफियाओं को जड़ से खत्म करने के निर्देश किए गए हैं उक्त आदेश के पालन में सुश्री निशा रेड्डी एसडीओपी खिलचीपुर के द्वारा अपने अनुभाग के समस्त थाना प्रभारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं। 

वहीं थाना भोजपुर पुलिस के द्वारा अपने मुखबिरों  को सक्रिय किया गया, शनिवार की रात के समय अवैध शराब राजस्थान से आने की सूचना मिली जिस पर थाना भोजपुर की पुलिस टीम ने संदिग्ध वाहन और संदिग्ध व्यक्ति को रामगढ़ जोड़ पर चेकिंग के दौरान रोका गया तभी संदिग्ध वाहन में से एक पुरुष व एक महिला उतर कर अंधेरे में भागे जिसका पुलिस ने पीछा किया, उक्त व्यक्ति को पुलिस अभिरक्षा में लेकर संदिग्ध वाहन एमपी 04 बीए 7424 सिल्वर रंग की ओमनी कार की तलाशी ली गई जिसमें खाकी रंग के कार्टून में 34 पेटी अवैध शराब मिली जिसको खोलकर देखा तो उसमें ब्लैक जगुआर XXX रम की 10 पेटी, ढोला मारू देसी शराब की 20 पेटीयां, चेतक क्लासिक व्हिस्की की 2 पेटी, रॉयल 3 एक्स रम की 2 पेटी इस प्रकार कुल 1632 क्वार्टर  पकड़ी गई अवैध शराब 293 लीटर जिसकी कुल कीमत 2 लाख रुपए करीब है। पूरी अवैध शराब राजस्थान की बताई जा रही है अवैध शराब परिवहन हेतु प्रयुक्त वाहन सिल्वर रंग की मारुति वैन कीमत करीब 5 लाख रुपए को विधिवत जप्त कर आरोपी से कुल 7 लाख रुपए का मश रुका विधिवत जप्त किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया वह घटना स्थल से फरार आरोपी की पत्नी को यादव ढाबे के पास से गिरफ्तार किया गया दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया गया। एक आरोपी की दो दिवसीय पीआर ली गई है जिससे पूछताछ की जावेगी कि वह शराब कहां से लाई जा रही थी और कहां पर सप्लाई करने की योजना थी। 

अवैध शराब को पकड़ने में मुख्य भूमिका निरीक्षक अवधेश सिंह तोमर थाना प्रभारी थाना भोजपुर, उप निरीक्षक देवेंद्र राजपूत, आरक्षक कमल, आरक्षक नीरज, आरक्षक सुनील, आरक्षक अभिषेक, आरक्षक कृष्णा एवं आरक्षक भानु की रही।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट