भाजपा का स्थापना दिवस धूम धाम से मनाया गया

चकाई (जमुई) ।। भाजपा जिला मंत्री मनोज पोद्दार ने चकाई विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत रामचंद्रडीह पंचायत के हेठचकाई बूथ पर बुधवार को पार्टी का झंडा फहराकर 42वां साथपना दिवस  मनाया और मिढ़ाई खिलाकर कार्यकर्ताओं का मुँह मीठा कराया ।

भाजपा नेता मनोज पोद्दार ने कहा कश्मीर से कन्याकुमारी और कक्ष से लेकर कोहिमा तक भाजपा एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प को लेकर निरंतर देश को सशक्त करने में लगी हुई है। भारतीय लोकतंत्र में  सबसे ज्यादा कार्यकाताओं का बलिदान भाजपा ने दिया है इसलिए इस पार्टी को बलिदानी पार्टी भी कहते हैँ । आज पार्टी के दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुख़र्जी, राजमाता सिंधिया, कुशाभाव ठाकरे, अटल बिहारी बाजपेयी जैसे अनेकों महापुरुषों के खून पसीने की वजह से ही हम इस ऊँची छोटी पर पहुँच पाए हैँ। श्री पोद्दार ने कहा जब हमारे पास लोकसभा की दो सीटें हुआ करती थीं तब कांग्रेस हमारा मजाक उड़ाया करती थी परन्तु आज कांग्रेस की नाव डूब रही और कांग्रेसमुक्त भारत होती जा रही है।

जनसंघ से भाजपा का सफऱ बहुत ही संघर्षशील रहा है यही कारण है कि आज हम मात्र 42 साल के अल्प समय में 2 से लेकर 303 सीटों के साथ लोकसभा के सदन में खडे हैँ और तीन दशक के बाद पहली बार किसी पार्टी ने राजयसभा में 100 से ज्यादा सीटों का बहुमत है।

आज मोदी सरकार के पास आयुष्मान भारत , किसान सम्मान निधि, सुकन्या समृद्धि, घर-घर शौचालय, पीएम आवास, हर घर जल नल, हर घर बिजली, अच्छी सड़क,कोरोना काल से लेकर अबतक 80 करोड़ जनता को मुफ्त में राशन, हर नागरिक को मुफ्त कोरोना वैक्सीन जैसी दर्जनों जनकल्याणकारी योजनाओं की एक लम्बी चौड़ी उपलब्धियां है जिसके कारण देश की जनता भारतीय जनता पार्टी और पीएम नरेंद्र मोदी पर इतना भरोसा करती है। पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर ओबीसी मोर्चा के मण्डल महामंत्री दीनदयाल राम , उपाध्यक्ष संजय ठाकुर, अरविन्द पाण्डेय, डोमन राम, बिनोद राम, अशोक राम, राजेंद्र राम, लालमोहन यादव, उपेंद्र यादव, बालगोविन्द राम, सोनू सिंह, श्याम सुन्दर राम आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट