अगर मुझे मौका मिला तो शिवहर की सूरत बदललूंगा : योगी अखिलेश्वर दास

ब्यूरो चीफ अंकित कुमार की रिपोर्ट

           

शिवहर ।। चमनपुर  शिव मंदिर के पास पूर्व जिला परिषद सदस्य अरुण कुमार गुप्ता के अध्यक्षता में समाज के अंतिम व्यक्ति के सम्मान करने को लेकर एक बैठक आहूत की गई। जिसमें लोकसभा के भावी  निर्दलीय प्रत्याशी योगी अखिलेश्वर दास  ने कहा मुझे मौका मिला तो शिवहर की सूरत बदलूंगा।

उपस्थित सैकड़ों लोगों ने निर्दलीय प्रत्याशी योगी अखिलेश्वर दास का स्वागत किया। तथा समाज के सैकड़ो लोगों ने एक स्वर से योगी अखिलेश्वर दास को अग्रिम बधाई दी।

योगी अखिलेश्वर दास महाराज ने अपने संबोधन में कहा है कि आप लोग वैसे लोगों को वोट करें जो समाज के अंतिम व्यक्ति की चिंता करते हो। शिवहर लोकसभा क्षेत्र की जनता आज ठगा सा महसूस कर रहा है। जिला बनने के बाद संपूर्ण जिला का प्रभार अभी तक जिले को उपलब्ध नहीं है। अभी भी जिला पिछड़ों के लाइन में खड़ी है। चिर परिचित मांग रेलवे, अदौरी खोरी पाकर पुल, ग्रामीण सड़क, आज भी जरूरतमंदों को इंदिरा आवास नहीं मिल पाया,वृद्बापेंशन से वंचित है हमारे लोग। आज भी सरकारी योजनाओं से वंचित है।

एनडीए एवं आईएनडीआईए गठबंधन सत्ता पाने को लेकर जो शब्दों का वाण प्रहार कर रहे हैं इससे ऐसा लगता है कि हमारा जनता इन नेताओं के सामने सूक्ष्म है। इन लोगों की गलती को जनता माफ नहीं करेगी। उन्होंने स्पष्ट किया है कि लोकसभा 2024 का चुनाव शिवहर लोकसभा क्षेत्र की जनता की मांग पर खुद चुनाव लड़ रहे हैं ।आप लोग हमें वोट करें,मैं शिवहर को हर क्षेत्र में विकास दूंगा।

मौके पर पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष कृष्णनंदन प्रसाद जिला अध्यक्ष डॉ राम आधार साह, बच्चू प्रसाद साह,चमनपुर थं, अमीरी लाल साह बसहिया, शेख, राज मंगल प्रसाद, लालू प्रसाद यादव, कामेश्वर प्रसाद ,बिसाही रामनरेश प्रसाद बेलहिया ,गुड्डू पांडे रेजमा, साहिल पांडे रेजमा, शंभू पासवान, मोहम्मद जवाहर, विजय पटेल ,नारायण साह, बिगन सोनी ,फूलबाबू कुमार ,शिव शंकर प्रसाद, दिलीप कुमार आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट