अपराधियों के हौसले बुलंद शादी के लिए जा रहे पिता पुत्री को मारी गोली

सुनील कुमार ब्यूरो चीफ


रोहतास-- दिनारा थाना क्षेत्र के जोगिया गांव के समीप एक अपराधी ने पिता-पुत्री को गोली मार दी। घटना में घायल पिता कुंजबिहारी सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जबकि पुत्री निभा कुमारी अस्पताल में जीवन व मौत से जूझ रही है। मृतक भूई पंचायत की सेमरीडीह गांव के निवासी बताये जाते हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि निभा कुमारी की शुक्रवार को शादी थी। वैवाहिक कार्यक्रम को ले परिजन और उसके रिश्तेदार भलुनी धाम जा रहे थे। जहां शादी की रस्में की जानी थी। इसी को लेकर घर से ट्रैक्टर से परिजनों के साथ निभा कुमारी और उसके रिश्तेदार भलुनी धाम के लिए निकले थे। रास्ते में घर से महज कुछ दूर जोगिया गांव के समीप बधार में एक अपराधी ने ट्रैक्टर रोकवा दिया व हथियार निकालकर कुंज बिहारी सिंह पर तान दी।

यह देखकर लड़की पिता को बचाने के लिए ट्रैक्टर से कूद गई। तब तक युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली पिता व पुत्री को लगी। हादसे में पिता-पुत्री दोनों घायल हो गए। घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। परिजनों और रिश्तेदारों ने घायल पिता-पुत्री को दिनारा पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सासाराम ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। रास्ते में ही पिता कुंज बिहारी सिंह (50) वर्ष की मौत हो गई। वहीं घायल युवती का इलाज सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।  घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है। हादसे के बाद महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व घटना की जांच में जुटी है।  गोली चलाने वाले युवक की तलाश की जा रही है। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। घायल युवती का इलाज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। काण्ड संख्या 176/24 का अपने स्तर से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार संजय के द्वारा जांच किया जा रहा है। एवं आरोपित सेमराडिह गांव निवासी तेज नारायण सिंह के पुत्र गोविंद कुमार को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कही गई। उनके संभावित ठिकानों पर पुलिस छापेमारी जारी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट