डॉ सन्तोष जायसवाल ने नए प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप जायसवाल को दिया बधाई

मोहनिया, कैमुर । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे पी नड्डा के नेतृत्व में बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बिहार सरकार के बिहार विधान परिषद सदस्य एवं बिहार सरकार में राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री डॉ दिलीप जायसवाल जी को भाजपा बिहार प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर, भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ कैमूर के जिलाध्यक्ष डॉ संतोष जायसवाल ने अपनी पूरी टीम की तरफ से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी है ।

डॉ दिलीप जायसवाल को बिहार भाजपा का नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व दिये जाने पर डॉ संतोष जायसवाल ने बताया कि नए प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में निश्चित रूप से पार्टी और मजबूत होगी । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप जायसवाल जी की अगुआई में बिहार भाजपा काफी तेजी से आगे बढ़ेगा और आने वाले 2025 के विधानसभा चुनाव में पूरा बिहार भाजपा मय हो जाएगा ।

डॉ सन्तोष जायसवाल ने कहा कि डॉ दिलीप जायसवाल जी जैसे अपने मंत्रालय को चमकाने में दिन-रात लगे रहते हैं, ठीक वैसे ही बिहार में भाजपा को आगे बढ़ाने में अपना शत-प्रतिशत योगदान देंगे । नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष जी से उम्मीद है कि भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ और सभी कार्यकर्ताओं को भी सम्मान देने का काम करेंगे और पूर्ण विश्वास है कि बिहार भाजपा को और तरक्की पर ले जाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि नए प्रदेश अध्यक्ष जी भाजपा के बहुत पुराने और अनुभवी नेता हैं इसलिए पार्टी का संगठन काफी मजबूत होगा ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट