पिपुल्स पावर ने सभी नेता एवं नेत्री गण ने पुलवाम में नमन ऑखो से शहीद जवानों को दिया श्रधांजलि



बिहार से मनोज कुमार की रिपोर्ट

हिन्दी समाचार 


 

(मधेपुरा)

पिपुल्स पावर ने 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों के याद में मधेपुरा के कर्पूरी चौक पर कैण्डल जलाया तथा मौन धारण कर उनके आत्मा शांति हेतु प्रार्थना किया ।


मौके पर उपस्थित निधी कुमारी ने कही की किसे कहूँ , क्या कहूँ अपने दिल का दास्ता क्या सुनाऊँ मैं घटना का निंदा करती हूँ और निःशब्द हूँ। जब से ये 56 इंच का सीना वाला चौकीदार आया है देश का सेना अपमानीत हुआ है और क्रमवद्ध देश के वीर सिपाहियों का मृत्यु दर बढ़ा है।


इस अवसर पर  डॉ गौतम कृष्णा पूर्व बीडीओ ने कहा कि देश का सिपाही खतरे में है अब देश के बड़े नेता को कुछ सोचना चाहिए और सिपाहियों को खुली आजादी देना चाहिए क्योंकि  अब हिसाब बराबर करने का मौका और बारी है , शहीद वीर क्रन्तिकारी को नमन ।


उपस्थित छात्र और नौजवानों ने हिंदुस्तान जिन्दाबाद , भारत माता की जय , पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए बोला कि किसी भी वीर शहीद का मृत्यु व्यर्थ नही जाएगा हमलोग को मौका मिलेगा तो इनका बदला जरूर  आतंकबादी से ले लूँगा।


मौके पर रोहित मणि यादव उर्फ अश्वनजी , राज मोहन , विलाश गिरूजी , डॉ बी के यादव , रमेश , अनीश , नितीश , राजीव रंजन , दिलखुश , आदि समाजसेवी नेता उपस्थित थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट