कोविड 19 : कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफे से कल्याण - डोम्बिवली वासी परेशान

कल्याण ।। कल्याण परिमंडल तीन के अंतर्गत तेजी से कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है फिर से 12 घंटे में 13 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनमे अधिकतर मुंबई में कार्यरत पुलिस कर्मचारी, आरोग्य विभाग व कोरोना संक्रमितों के निकटिय पाये गए है इस नए आंकड़े के साथ अब कल्याण - डोम्बिवली में 156 कोरोना संक्रमित मरीज हो चुके है ।

बुधवार को कल्याण -डोम्बिवली क्षेत्र में 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गए जिनमे डोम्बिवली पश्चिम में 2महिला, 1पुरूष व 10 साल का 1 नाबालिक, डोम्बिवली पूर्व में 2 पुरुष, 2 महिला व 13 वर्षीय 1 नाबालिक का समावेश है कल्याण पूर्व में 1 महिला, कल्याण पश्चिम में 3 पुरुष कोरोना संक्रमित पाये गये है इसके साथ ही कल्याण में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 156 हो गयी है कुल 46 लोग स्वस्थ हो चुके है और 107 लोगो का उपचार अभी जारी है । 

अब तक कल्याण पूर्व में 30, कल्याण पश्चिम में 20, डोंबिवली पूर्व में 55, डोंबिवली पश्चिम में 39, मांडा टिटवाळा में 5, मोहने में 6 तथा नांदिवली में 1 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है इन सब मरीजो में अधिकांश पुलिस विभाग, अस्पताल के कर्मचारी व संक्रमितों के संपर्क में रहनेवाले लोग ही है पर जिस तरह से आंकड़ा बढ़ता जा रहा है यह चिंता का विषय बना हुआ है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट