कोरोना अपडेट : कल्याण डोम्बिवली में पॉजिटिव मामले में आई कमाल की उछाल

कल्याण ।। कोरोना संक्रमितों के मामले में कल्याण डोम्बिवली में कमाल की तेजी देखी जा रही है मंगलवार को भी यहां 22 मरीज पाये गए जिनमे सबसे अधिक कल्याण पूर्व के ही मरीज शामिल है इन मरीजो में कोरोना संपर्किय तथा मुंबई में कार्यरत कर्मचारी का ही समावेश है वही अब यहां पर कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 366 जा पहुची है दूसरी तरफ इस बीमारी को मात दे 130 लोग स्वस्थ भी हो चुके है ।

आज  कल्याण डोम्बिवली शहर में 22 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है जिनमे मोहना में 1 पुरुष, डोम्बिवली पश्चिम में 2 पुरुष ,  डोम्बिवली पूर्व मे 2 पुरुष, कल्याण पश्चिम में 2 महिला व 3 पुरुष(5 वर्ष मासूम बच्चे का समावेश), कल्याण पूर्व में 7 पुरुष(12 वर्ष के बच्चे का समावेश) व 5 महिला(9 वर्ष की बालिका का समावेश) कोरोना संक्रमित पाये गए है इसके साथ ही कल्याण में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 366 हो गयी है इस समय 231 लोगो का उपचार अभी जारी है । 

इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 101, कल्याण पश्चिम में 73, डोंबिवली पूर्व में 91, डोंबिवली पश्चिम में 74, मांडा टिटवाळा में 17, अंबिवाली में 2 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है इन नए मरीजो में कोरोना संक्रमितों के निकटम 73 लोग तो मुंबई में नौकरी के लिए जानेवाले 145 लोगो का समावेश है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट