कोरोना महामारी में हर कोई योद्धा है जो निःस्वार्थ जरूरत मंदो के मदत के लिए आगे आए

रिपोर्ट : सुशील सिंह

कल्याण ।। कोरोना महामारी में हर कोई योद्धा है जो निःस्वार्थ जरूरत मंदो के मदत के लिए आगे आए। ऐसे लोग भी हैं जो निस्वार्थ भाव से सेवा में लगे हुए हैं। इन्‍हीं लोगों में से हैं समाज सेवक मृत्युंजय शुक्ला।

जब से कोरोना वायरस के वजह से लोक डाउन हुआ है तभी से हर दिन सुबह मृत्युंजय शुक्ला लोगो के मदत के लिए बाहर निकलते है और जिसकी जैसी जरूरत है उसे वैसा ही मदत करते है।

लोक डाउन से लेकर अब तक कई जरूरतमंद परिवारों को पूरा राशन का किट उनके घर पर जाकर पहुंचाए। मृत्युंजय शुक्ला ने अपने  गुरुॐ विजय नवजीवन महाराज चैरिटेबल ट्रस्ट मुंबई के अध्यक्ष श्री विलास महादेव तांबे जी का जन्मदिन अनुखे ढंग से मनाया  उन्होंने अपने  युवा  साथियों को लेकर  वृद्ध आश्रम जाकर उन लोगों को राशन और कपड़े मदद दिया।  करोना महामारी के समय वृद्ध आश्रम में  जाकर  बुजुर्गों का ख्याल रखना  और  उनके साथ समय बिताना बहुत कम ही लोग कर पाते हैं ।इस समय  शिवसेना ग्राहक संरक्षण कक्ष डोम्बिवली शहर प्रमुख पानवडीकर, शिवसेना ग्राहक संरक्षण कक्ष डोम्बिवली शहर कैलाश सनस ,युवा सेना डोम्बिवली उप शहर अधिकारी ओमकार तांबे ,विपिन शुक्ला व अन्य युवा टीम भी मौजूद थी सभी अपने मदद केंद्र से कुछ न कुछ सामान लाकर इस आश्रम में सहयोग के रूप में दिए। इस अवसर पर मृत्युंजय शुक्ला ने सभी समाजसेवियों से आवाहन किया  ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट