दरंगा गांव में अपराधियों ने घर मे घुस कर किया बासु मण्डल की हत्या

रिपोर्टर विनय कुमार

देवघर ।। देवीपुर थाना क्षेत्र के दरंगा गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है इस घटना से एक व्यक्ति की मौत की भी सूचना है।घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से मार डाला वही एक कि स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है की देवीपुर प्रखंड छेत्र के दरंगा गाँव के रहने वाले बासु मंडल एवं उसकी पत्नी रात में अपने घर पर सो रही थी तभी चार पाँच की संख्या में बदमाशों ने घर मे घुसकर कुल्हाड़ी से वार कर दिया ।बताया जाता है कि वो जिस घर में सो रहे थे उसमे दरवाजा नहीं लगा हुवा था। हमलावरों ने कुल्हाडी से वार करके बासु मंडल को बुरी तरह से घायल कर दिया उसके बाद घायल अवस्था में सदर अस्पताल देवघर लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

वही उनकी पत्नी की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है उनका इलाज देवघर सदर अस्पताल में चल रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो बासु मंडल बहुत ही शांत स्वभाव के थे किसी से कोई दुश्मनी नही थी बहरहाल पुलिस प्रशासन जाँच पड़ताल कर आगे की कार्यवाही में जुट गयी है।

घटना के सम्बंध मृतक के समधी कार्तिक साव कुछ बिवाह सम्वन्धी बातों को बता रहे हैं पर खुल कर कुछ भी नहीं कहा।उनका कहना था जब हमलोगों को पता चला तो उन्हें आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत होगयी है वहीं मृतक की पत्नी का गम्भीर अवस्था मे ईलाज चल रहा है।सूत्रों की मानें तो मृतक बासु मण्डल भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट