चोरी छुपे मिलते थे प्रेमी-प्रेमिका, ग्रामीणों ने पकड़कर मंदिर में कराई शादी

मोहनिया कैमुर। मोहनिया थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने प्रेमी और प्रेमिका की शादी मंदिर में करा दी दोनों के बीच पिछले तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी रात के अंधेर में छुप- छुपकर प्रेमिका से मिलने आता था.फिर गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया और परिवारों की सहमति से मंदिर में शादी करा दी.लड़की मोहनिया थाना क्षेत्र के डंडवास  की रहने वाली है और लड़का मुजान का रहने वाली है

गांव वालों ने कराई प्रेमी और प्रेमिका की शादी

प्रेमी सोमवार रात के समय अपने प्रेमिका से मिलने आया था.दोनों को गांव वालों ने देख लिया फिर मुखिया राजेश प्रसाद ने शादी के बारे में पूछा फिर मुखिया राजेश प्रसाद ने प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों को बुलाया और समझाया इसके बाद सोमवार की दिन में पंडित को बुलाकर दोनों की मंदिर में शादी करा दी  यह शादी पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई। इस मौके पर लड़की और लड़के पक्ष के ललन शाह शिवनारायण साह विक्रमा राम संतोष यादव,विजय नारायण सरपंच,ददन सिंह, रामदरश पंडे,बबन साह अनवर अंसारी, शंकर शाह आदि लोग मौजूद रहे।

परिवार की सहमति के साथ हुई शादी 

जब गांव वालों ने दोनों को पकड़ा तो विवाद शुरू हो गया और बात मुखिया तक पहुंच गई दोनो पक्ष  डंडवास पंचायत के मुखिया राजेश प्रसाद के पास पहुंचे फिर मध्यस्थता के बाद शादी पर सहमति बनीं.मुखिया और गांव वालों ने दोनों परिजनों को समझाया कि ऐसे छुप छुपकर मिलने से अच्छा है कि दोनों की शादी करा दी जाए. दोनों एक दूसरे से काफी प्रेम करते हैं.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट