एस एफ आई ने शिक्षामंत्री का फुका पुतला

राम कुमार ब्युरो रिर्पोट

समस्तीपुर ।। भारत का छात्र फेडरेशन एसएफआई जिला कमिटी के बैनर तले जुलुस निकालकर भारत के शिक्षामंत्री रमेश पोखरियाल का J.N.U  के छात्रों पर लाठीचार्ज के विरूद्ध पुतला दहन किया गया।

जुलुस जिला कार्यालय से निकलकर इंकलाब जिन्दाबाद, जेएनयू में फीस वृद्धि वापस लो,जेएनयू में छात्रों पर लाठीचार्ज क्यों दिल्ली पुलिस जबाब दो,भारत के शिक्षामंत्री मुर्दाबाद,गरीब छात्रों को शिक्षा पर शोषण बंद करो आदि नारें लगाते हुए स्टेशन चौराहा गाॅधी स्मारक पहुॅची।जहाॅ एक सभा हुई।

सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अवनीश कुमार ने की।सभा को जिलामंत्री संतोष कुमार सेन्टू ने संबोधित करते हुए कहा कि JNU के छात्र सोमवार को हाॅस्टल के फीस बढोतरी के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज एवं दुर्व्यवहार किया गया जो केन्द्र सरकार के हिटलरशाही को दर्शाता है।शिक्षा को सरकार शत प्रतिशत नीजिकरण की साजिश रच रही है।छात्रों के हक का हनन किया जा रहा है। छात्रों के भविष्य पर हो रहे खिलावाड़ का एसएफआई विरोध व निन्दा करती है।

 मौके पर जिला कमिटी सदस्य सुरज कुमार,रविश कुमार,वीरेन्द्र कुमार,लालू कुमार,मोनू कुमार पूर्व छात्र नेता सत्यनारायण सिंह आदि उपस्थित थे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट