बेरोजगारी की पोल खोल रही थाने मे सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर की बहाली

राम कुमार ब्यूरो चीफ समस्तीपुर 

विभूतिपुर ।। एक तरफ बिहार सरकार अवाम की सुविधाओं के लिए तरह तरह की घोषणाएं कर रही है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मानव श्रृंखला बना कर दे रही है कई तरह के संदेश जैसे  जल जीवन हरियाली, दहेज कुप्रथा, नशा मुक्ति, बाल विवाह के रोकथाम के लिए मानव श्रृंखला बनाकर करोड़ों रुपए खर्च करती है । वहीं दूसरी तरफ बिहार में बेरोजगारी का पोल खोल रही है । समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने पर  बहाली में पहुंचे बेरोजगार युवाओं की हुजूम। 

आपको बता दें कि एस आई एस ( SIS ) कंपनी के द्वारा  सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर के पद पर बहाली को लेकर विभूतिपुर थाना परिसर में निर्धारित समय के अनुरूप आयोजन किया गया । 

जिसमें हजारों युवाओं कि भीड़ लग गई। वही बहाली प्रक्रिया पूरी शख्ती से की जा रही थी । निर्धारित मापदंड के अनुकूल ही बहाली हो रही थी ।

उस परिस्थिति में हजारों युवाओं ने थाने पर पहुंचकर अपनी बहाली का इंतजार कर रहे थे। कुछ युवाओं कतार में लगे थे। जिसमें नगन्य युवाओं को ही इस बात की पता चली की विभूतिपुर थाने परिसर में सिक्योरिटी गार्ड की बहाली हो रही है। मौके पर पहुंचे युवाओं और अभिभावकों को  भीड़ देखकर आश्चर्यचकित हो रहे थे । तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी , की कितनी बेरोजगारी आ गई है । बिहार में जिस तरफ सरकार की आंखें नहीं खुल रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट