बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, एक की मौत

बिहार ।। बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. ऐसे में किसी की भी मृत्यु लोगों को डरा दे रही है. बिहार में हालांकि रिकवरी रेट तेज है लेकिन लगातार मिल रहे मरीजों के कारण भय माहौल बना हुआ है. बिहार के जमुई में शनिवार को सोनो के एक 19 वर्षीय बीमार युवक की मौत हो गई थी.

इसके बाद किसी स्थानीय ने उसे कोरोना का संदिग्ध मरीज बताते हुए प्रशासन को सूचना दे दी. इसके बाद प्रशासन तुरंत ही अलर्ट हो गया है और मौके पर पहुंचा. डॉक्टरों ने जांच के लिए उसका सैंपल भी लिया.

मृतक युवक के कोरोना जांच की रिपोर्ट आज आ गई, जिससे जमुई के सोनो के लोगों को थोड़ी राहत जरुर मिली, क्योंकि युवक कोरोना निगेटिव पाया गया है. दरअसल शनिवार के दिन युवक की अचानक मौत हो गई थीत. मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई थी. सूचना के बाद सिविल सर्जन डॉ. विजयेंद्र कुमार सत्यार्थी के निर्देश पर एक जांच टीम मौके पर पहुंची थी और मृतक का सैंपल लिया गया था.

सोनो के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. शशिभूषण चौधरी ने बताया था कि मृतक पिछले एक महीने से बीमार चल रहा था. उसका कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. उसकी मौत शनिवार दोपहर को अचानक हृदय गति रुकने से हो गई थी. जानकारी के मुताबिक युवक यक्ष्मा रोग से ग्रसित था. उसका इलाज झाझा के एक चिकित्सक द्वारा किया जा रहा था.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट