लॉक डाउन में चुनाव कराने पहुंच गए वार्ड सदस्य पति की ग्रामीणों ने बीडीओ से की शिकायत

जमुई चकाई चंद्रमंडी से संवाददाता मनोज कुमार की रिपोर्ट

जमुई ।। जिलान्तर्गत बरहट प्रखंड के नुमर पंचायत में वार्ड संख्या 2 के वार्ड सदस्य के पति मो. जमील अहमद मंगलवार को वार्ड सचिव का चुनाव कराने पहुंच गए ज्ञातव्य है कि वार्ड सदस्य के पति पेशे से शिक्षक हैं और उत्क्रमित मध्य विद्यालय पेंघी में कार्यरत हैं. वे मंगलवार की सुबह 8 बजे केवाल में वार्ड सचिव का चुनाव करने के लिए गए थे।बता दें कि देशभर में फिलहाल कोरोना वायरस की महामारी से बचाव के लिए लॉक डाउन चल रहा है. ऐसे में वार्ड सदस्य के पति द्वारा यह हरकत लॉक डाउन का उल्लंघन प्रतीत हुआ।लॉक डाउन में चुनाव कराने पहुंचे वार्ड सदस्य पति शिक्षक मो. जमील अहमद को मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने खदेड़ कर भगा दिया।

मामले के संदर्भ में बरहट के प्रखंड विकास पदाधिकारी को एक आवेदन ग्रामीणों द्वारा दिया गया है. ग्रामीणों ने इस आवेदन में लिखा है कि वार्ड सदस्य पति शिक्षक मो. जमील अहमद ने लोगों को बुलाकर कहा कि बरहट के बीडीओ और नूमर के मुखिया के निर्देश पर वर्तमान वार्ड सचिव मो. हसनैन को हटाकर नए वार्ड सचिव का चयन करना है. ग्रामीणों ने जब वार्ड सचिव मो. हसनैन को बुलाकर इस संदर्भ में पूछा तो उसने साफ इनकार करते हुए कहा कि इस चुनाव के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है.

मौके पर ग्रामीण जितेंद्र कुमार, पप्पू कुमार, सुनील दास, राजकुमार दास, चंदन दास, मनोज दास, वार्ड सचिव मो. हसनैन मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट