कोविड-19●बोईसर कोरोना संक्रमित के 3 संपर्कियों के सैंपल भी पाँजिटिव

पालघर ।। नोवल कोरोना वायरस के संक्रमितों से बचाव को लेकर जिले में जारी लाँकडाऊन 2.0 के आखिरी हप्ते में औद्योगिक शहर बोईसर से मिले कोरोना रोगी क्रमाँक 21 के संपर्क में आये लोगों की सैंपल जांच की अबतक आयी रिपोर्ट में मंगलवार दोपहर तक 3 जनों का टेस्ट रिपोर्ट पाँजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन और सचेष्ट हो गया है। जिला प्रशासन नये कोरोना पाँजिटिव की हिस्ट्री की जानकारी इकट्ठा करना फौरन शुरू कर दिया है।
      
बताया जाता है कि पहली बार बोईसर ग्रामपंचायत अंर्तगत दलाल टाँवर से रविवार रात  मिले कोरोना संक्रमित को ग्रामीण अस्पताल पालघर में ईलाज हेतु ले जाया गया था।साथ ही उसके निकट संबंधियों को कोराटाईन करते हुए उनके टेस्ट सैंपल जांच के लिए भेजे गये थे।
       
मिल रही जानकारी के मुताबिक   मंगलवार सुबह आयी टेस्ट सैंपल रिपोर्ट में परिवार के 3 सदस्यों में 3 व 12 वर्ष के दो बच्चें तथा 30 वर्षीय महिला रोगी जिन्हें रोगी क्रमाँक 22,23,24 को पाँजिटिव पाया गया है। अब उन्हें टीमा अस्पताल आईसोलेशन सेंटर में भेजा गया है।
      
ज्ञात रहे पालघर में अबतक कोरोना पाँजिटिव 150 रोगियों में 10 की मृत्यु हो चुकी है। कुल 44 पाँजिटिव डिस्चार्ज भी हो चुके है। 2408 संक्रमितों के टेस्ट सैंपल निगेटिव भी आये है। 179 के सैंपल रिपोर्ट आने है। इस तरह पालघर तालुका में 17, डहाणू तालुका में 8,वीवीसीएमसी से 126 कोरोना संक्रमितों की जानकारी आ रही है। 2996 लोगों को होम कोराटाईन भी किया गया है

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट